Create

मोहम्‍मद सिराज ने किया खुलासा, फ्लाइट में रोहित भाई ने बहुत परेशान किया

टीम इंडिया
टीम इंडिया

टीम इंडिया बहुप्रतीक्षित आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्‍लैंड पहुंच चुकी है। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथैम्‍प्‍टन में डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल खेला जाएगा। ध्‍यान हो कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी पुरुष टीम के साथ ही यूके पहुंची है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ पूर्णकालिक दौरा खेलेगी।

बीसीसीआई ने शुक्रवार को भारतीय पुरुष और महिला टीम की यूके यात्रा का एक वीलॉग शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कई खिलाड़‍ियों ने अपनी यात्रा के अनुभव साझा किए और पृथकवास की योजना बताई। जहां ज्‍यादातर खिलाड़‍ियों ने उत्‍साह दिखाया, वहीं तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज ने एक शिकायत की। उन्‍होंने कहा कि रोहित शर्मा ने उन्‍हें नींद लेते समय परेशान किया। इस वजह से तेज गेंदबाज पर्याप्‍त नींद नहीं ने सके।

मैं नींद नहीं ले पाया: मोहम्‍मद सिराज

सिराज ने वीडियो में कहा, 'हम हीथ्रो (एयरपोर्ट) पर पहुंच गए हैं और यहां से होटल पहुंचने में करीब दो घंटे लगेंगे। मैं दो घंटे सो पाया, लेकिन फिर रोहित भाई आए और मुझे जगा दिया। इसके बाद मैं सो नहीं पाया। लैंड करने से दो घंटे पहले मुझे थोड़ी नींद आई। मैं थका हुआ हूं क्‍योंकि कल हमने भारी रनिंग सत्र किया था।'

रोहित शर्मा अक्‍सर युवाओं के साथ समय बिताते हैं और खूब मस्‍ती-मजाक भी करते हैं। कई मौकों पर मुंबई के बल्‍लेबाज को कुलदीप यादव, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के साथ मस्‍तीभरा समय बिताते हुए देखा गया है। बहरहाल, न्‍यूजीलैंड के खिलाफ डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में रोहित शर्मा पर फैंस की निगाहें होंगी। रोहित शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया और अब उनसे इंग्‍लैंड में शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद की जा रही है।

हालांकि, पिछले कुछ सालों में टेस्‍ट ओपनर्स के लिए इंग्‍लैंड अच्‍छी जगह नहीं रही है। फिर ट्रेंट बोल्‍ट और टिम साउदी जैसे गेंदबाजों का सामना करना रोहित शर्मा के लिए आसान नहीं होगा।

वहीं दूसरी तरफ मोहम्‍मद सिराज भी डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में अपनी छाप छोड़ने को बेकरार होंगे। कप्‍तान विराट कोहली के लीक ऑडियो से संकेत मिला है कि सिराज को प्‍लेइंग XI में मौका मिलेगा। सिराज पहले ही कह चुके हैं कि केन विलियमसन को अपना शिकार बनाना चाहते हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज की कोशिश भारत को चैंपियन बनाने की रहेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment