Create
Notifications

एमएस धोनी ने मैच के बाद शाहरुख खान को दी टिप्‍स, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

एमएस धोनी और शहरुख खान
एमएस धोनी और शहरुख खान
reaction-emoji
Vivek Goel

आईपीएल 2021 में शुक्रवार को इतिहास दोहराता हुआ नजर आया जब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पंजाब किंग्‍स को मात देकर सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। कप्‍तान एमएस धोनी आईपीएल में इतने सालों से ये करते हुए आए हैं। मैच समाप्‍त होने के बाद एमएस धोनी को शाहरुख खान से बातचीत करते हुए देखा गया। एमएस धोनी ने इस दौरान युवा क्रिकेटर को कई बारीकियां सिखाई। फैंस को एमएस धोनी का युवा क्रिकेटर के प्रति रवैया पसंद आ रहा है।

यह फोटो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आईपीएल के सोशल मीडिया अकाउंट ने वानखेड़े स्‍टेडियम पर मैच समाप्‍त होने के बाद ये फोटो शेयर किया था। बता दें कि पंजाब किंग्‍स के लिए शाहरुख खान एकमात्र बल्‍लेबाज थे, जिन्‍होंने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के गेंदबाजों का डटकर मुकाबला किया। उन्‍होंने 36 गेंदों में 47 रन की उम्‍दा पारी खेली, जिसकी बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए। शाहरुख खान ने अपनी पारी के दौरान चार चौके और दो छक्‍के लगाए।

एमएस धोनी के 200वें मैच में जीत

बता दें कि एमएस धोनी ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ शुक्रवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए अपना 200वां मैच खेला। धोनी की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने कप्‍तान को जीत का तोहफा दिया। धोनी ने टॉस जीता और पंजाब किंग्‍स को पहले बल्‍लेबाजी करने का न्‍योता दिया। पंजाब किंग्‍स ने शाहरुख खान (47) की पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की तरफ से दीपक चाहर सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्‍होंने 4 ओवर में एक मेडन सहित 13 रन देकर एक विकेट झटका।

107 रन के आसान लक्ष्‍य का पीछा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 15.4 ओवर में चार विकेट खोकर किया। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को जीत दिलाने में मोईन अली और फाफ डु प्‍लेसिस ने अहम भूमिका निभाई। अली ने 31 गेंदों में सात चौके और एक छक्‍के की मदद से 46 रन बनाए। वहीं फाफ डु प्‍लेसिस 33 गेंदों में तीन चौके और एक छक्‍के की मदद से 36 रन बनाकर नाबाद रहे।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अब 19 अप्रैल को अपना अगला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलेगी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...