Create

एमएस धोनी ने अपने घोड़े पर जमकर लुटाया प्‍यार, साक्षी ने शेयर किया वीडियो

एमएस धोनी
एमएस धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी आईपीएल 2021 (IPL 2021) अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित होने के बाद अपने गृहनगर रांची लौट चुके हैं। धोनी अपने परिवार और पालतू जानवरों के साथ समय बिता रहे हैं। धोनी की पत्‍नी साक्षी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान के छोटे-छोटे वीडियो पोस्‍ट करके फैंस को अपडेट रख रही हैं।

साक्षी धोनी ने गुरुवार को एक क्लिप पोस्‍ट की, जिसमें सीएसके के कप्‍तान धोनी अपने घोड़े की मसाज करते हुए दिखे। उनका घोड़ा नीचे लेटा हुआ था। साक्षी धोनी ने वीडिया के साथ कैप्‍शन लिखा, 'लाड़ करने का समय।' 'मारवाड़ी घोड़ा!'

साक्षी धोनी ने 2009 की एक पुरानी तस्‍वीर भी शेयर की, जिसमें एमएस धोनी विकेट के पीछे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। धोनी बच्‍चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। साक्षी ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'ब्‍लास्‍ट फ्रॉम द पास्‍ट! तुम लोग क्‍यों बड़े हुए? 2009।'

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी, जिसके बाद टूर्नामेंट अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया गया।

धीमी शुरूआत के बाद सीएसके ने गति और लय हासिल की और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के केवल दो अंक पीछे थी। सीजन के स्‍थगित होने से पहले दिल्‍ली ने सीएसके की तुलना में एक मुकाबला ज्‍यादा खेला था। आईपीएल बबल में विभिन्‍न कोविड-19 मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई ने तत्‍काल प्रभाव से टी20 लीग को स्‍थगित करने का फैसला लिया।

दूसरे हाफ में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन कर सकते हैं धोनी: चाहर

बता दें कि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सितंबर में आईपीएल 2021 का शेष सीजन पूरा आयोजित कराया जा सकता है। बीसीसीआई इसके लिए 29 मई को बड़ा फैसला सुना सकती है। वहीं एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि सीएसके के कप्‍तान का दूसरे हाफ में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन देखने को मिल सकता है।

चाहर ने कहा, 'एक बल्लेबाज एक ही तरीके से 15-20 सालों तक बल्लेबाजी नहीं कर सकता है। अगर किसी भी बल्लेबाज ने पहले नियमित तौर पर क्रिकेट नहीं खेला है तो फिर आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में आकर प्रदर्शन करना आसान नहीं होता है। उन्हें खुद को परिस्थितियों के अनुसार ढालने के लिए थोड़ा समय लगता है।'

उन्होंने कहा, 'धोनी ने हमेशा फिनिशर का रोल निभाया है, लेकिन जब आप लगातार क्रिकेट ना खेल रहे हों तो फिर और काफी मुश्किल हो जाता है। यहां तक कि 2018 और 2019 के सीजन में भी धोनी भाई ने धीमी शुरूआत की थी, लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ता गया वो लय में आते गए। इसलिए शायद आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आपको धोनी का सर्वश्रेष्ठ देखने को मिले।' धोनी ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में सात मैचों में केवल 37 रन ही बनाए थे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment