Create

एमएस धोनी ने शानदार तरीके से मनाया दोस्‍त के बर्थडे का जश्‍न, देखें वीडियो

एमएस धोनी के दोस्‍त के बर्थडे का जश्‍न कथित रूप से जेएससीए स्‍टेडियम में मनाया गया था
एमएस धोनी के दोस्‍त के बर्थडे का जश्‍न कथित रूप से जेएससीए स्‍टेडियम में मनाया गया था

भारतीय टीम (India Cricket team) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हाल ही में टेनिस कोच सुरेंद्र कुमार (Surendra Kumar) के बर्थडे फंक्‍शन की शोभा बढ़ाई। कुमार के बर्थडे पर धोनी पार्टी में शामिल हुए और उनके परिवार के साथ खुशनुमा समय बिताया।

कई यूजर्स ने एमएस धोनी के फोटो और वीडियो शेयर किए, जिसमें वो केक कटिंग के समय कुमार के परिवार वालों के करीब खड़े हुए नजर आ रहे हैं। एक वीडियो फैंस के बीच वायरल हुआ, जिसे देखकर धोनी की काफी तारीफ की जा रही है।

यहां देखें वीडियो:

Latest video of MS Dhoni from a birthday celebration 😍❤️ https://t.co/9gAOH6cYCp

ध्‍यान दिला दें कि सुरेंद्र कुमार पूर्व एशियाई गोल्‍ड मेडलिस्‍ट हैं, जो इस समय रांची में जेएससीए टेनिस एकेडमी में कोच हैं। सुरेंद्र कुमार का एमएस धोनी से करीबी रिश्‍ता है और दोनों साथ में कई बार एकसाथ टेनिस खेलते हुए नजर आते हैं।

ध्‍यान दिला दें कि एमएस धोनी आखिरी बार आईपीएल के 15वें संस्‍करण में खेलते हुए नजर आए थे। विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में 33.14 की औसत से 232 रन बनाए। एमएस धोनी को बीच सीजन में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की दोबारा कमान सौंपी गई थी। सीजन शुरू होने से पहले रविंद्र जडेजा को कप्‍तान बनाया गया था।

हालांकि, शुरुआती आठ मैचों में फ्रेंचाइजी के खराब प्रदर्शन के कारण जडेजा ने कप्‍तानी छोड़ दी और धोनी को दोबारा कमान सौंपी गई। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2022 के अभियान का अंत अंक तालिका में 9वें स्‍थान पर रहते हुए किया।

एमएस धोनी ने आईपीएल 2022 में पुष्टि की थी कि वो अगले साल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए मैच खेलेंगे। सीएसके के आखिरी लीग मैच में धोनी ने इच्‍छा जाहिर की थी कि वो अपने आईपीएल करियर को खत्‍म करने से पहले चेन्‍नई के दर्शकों के सामने खेलना चाहते हैं।

धोनी ने कहा था, 'मुंबई एक जगह है, जहां टीम और व्‍यक्तिगत रूप से काफी प्‍यार और लगाव मिला, लेकिन आप जानते हैं कि यह सीएसके फैंस के लिए अच्‍छा नहीं होगा। उम्‍मीद है कि अगले साल मौका मिले कि टीम यात्रा करे तो ऐसा होगा कि विभिन्‍न जगहों पर लोगों को धन्‍यवाद कहने का मौका मिलेगा।'

बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल इतिहास की सबसे निरंतर टीमों में से एक है। इस बार प्‍लेऑफ में जगह बनाने से चूकी फ्रेंचाइजी को अगले सीजन में धमाकेदार वापसी की उम्‍मीद होगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment