Create

साक्षी के इंस्‍टाग्राम वीडियो में दिखी एमएस धोनी की झलक, फैंस ने दिए जबरदस्‍त रिएक्‍शंस

एमएस धोनी
एमएस धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के स्‍थगित होने से क्रिकेट प्रेमी निराश हैं। एमएस धोनी के फैंस को ज्‍यादा बड़ा झटका लगा है क्‍योंकि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान अब केवल आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं। कई भारतीय क्रिकेट स्‍टार्स जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा दोबारा भारतीय टीम की जर्सी में नजर आएंगे, लेकिन एमएस धोनी के साथ ऐसा नहीं है। धोनी ने पिछले साल अगस्‍त में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया।

इससे बड़ी बात कि तीन बार आईपीएल चैंपियन के कप्‍तान एमएस धोनी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं रहते हैं और उनके बारे में अपडेट्स हासिल करना फैंस के लिए मुश्किल है। बहरहाल, क्रिकेटर की पत्‍नी साक्षी धोनी के कारण फैंस को रांची फार्महाउस में एमएस धोनी की एक झलक देखने को मिली। कई मौकों पर साक्षी अपने इंस्‍टाग्राम लाइव पर जाती हैं और फार्महाउस के वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें सीएसके के कप्‍तान भी नजर आते हैं।

एमएस धोनी की झलक दिखी

साक्षी धोनी ने बुधवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके डॉग गेंद को पकड़ रहे हैं। फैंस ने इस क्लिप में अपने चहेते क्रिकेटर एमएस धोनी की झलक खोज ली, जो अपनी बेटी जीवा के साथ खड़े थे। वीडियो में नजर आ रहा है कि एमएस धोनी ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की जर्सी पहन रखी है। धोनी की वीडियो में उपस्थिति फैंस का जश्‍न मनाने के लिए काफी थी। धोनी को देखते ही फैंस ने जबरदस्‍त प्रतिक्रियाएं दीं।

आईपीएल 2021 में धोनी का प्रदर्शन

इस बीच एमएस धोनी ने निलंबित आईपीएल 2021 में बल्‍ले से अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया। हालांकि, दिग्‍गज क्रिकेटर ने विकेट के पीछे दमदार काम किया और मैदान में उनके फैसले ज्‍यादातर सही साबित होते दिखे। इसका नतीजा यह रहा कि सीएसके ने अपने 7 में से 5 मैच जीते और वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी।

तीन बार की आईपीएल चैंपियन को प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करने के लिए अगले सात मैचों में तीन जीत की जरूरत है। येलो आर्मी अपनी विजयी लय को बरकरार रखना चाहेगी व प्‍लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी। हालांकि, शेष सीजन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

बोर्ड को विंडो की तलाश है ताकि आईपीएल 2021 के शेष मुकाबले आयोजित करा सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई सितंबर में यूके में आईपीएल आयोजित करने के बारे में विचार कर रहा है। हालांकि, अगर एक समय के बाद कीमत बढ़ी हुई नजर आई तो प्रतियोगिता के शेष मुकाबले यूएई में आयोजित कराए जा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment