Create
Notifications

रोहित शर्मा ने आईपीएल ऑक्शन देख रहे टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीर साझा की

Photo Courtesy : Rohit Sharma Instagram
Photo Courtesy : Rohit Sharma Instagram
Rahul

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) को ध्यान से देख रहे भारतीय खिलाड़ियों की एक तस्वीर साझा की है। दो दिवसीय नीलामी बेंगलुरु में हो रही है, जिसमें शुरूआती दिन में कई दिग्गज खिलाड़ियों को बड़ी बोली लगाकर टीमों में शामिल किया गया है। रोहित शर्मा ने इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी आईपीएल के मेगा ऑक्शन को बड़े ध्यानपूर्वक देख रहें हैं। इन खिलाड़ियों में युजवेंद्र चहल, इशान किशन, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव मौजूद हैं।

भारतीय सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा ने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा है कि, "कुछ परेशान और कुछ खुश चेहरे।" आपको बता दें कि इस तस्वीर में मौजूद श्रेयस अय्यर को केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया है। जबकि रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को मुंबई और ऋषभ पन्त को दिल्ली ने नीलामी से पहले रिटेन किया था और इशान किशन को मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर अपनी टीम में शामिल किया है। मुंबई ने इशान को 15.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर एक बार फिर शामिल किया है।

Photo Courtesy : Rohit Sharma Instagram
Photo Courtesy : Rohit Sharma Instagram

आईपीएल नीलामी से पहले रोहित शर्मा ने दिया था बड़ा बयान

वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद प्रेस वार्ता में आये टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से आईपीएल नीलामी को लेकर सवाल पूछा गया, जिसपर उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि "हर कोई और सभी खिलाड़ी जिन्हें रिटेन नहीं किया गया है, वे टीवी से चिपके रहेंगे। यह देखते हुए कि क्या हो रहा है। मैं निश्चित रूप से अपना फोन बंद रख रहा हूं।' आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल नीलामी के दिन फोन स्विच ऑफ करने का प्लान बनाया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...