Create

मुशफिकुर रहीम को एशिया कप में ओपन कराया जा सकता है

मुशफिकुर रहीम टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाज साबित हो सकते हैं
मुशफिकुर रहीम टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाज साबित हो सकते हैं
Naveen Sharma

बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम आगमी एशिया कप (Asia Cup) में कुछ नया करने के बारे में सोच रही है। मुशफिकुर रहीम को टूर्नामेंट में ओपनर के तौर पर खेलने के लिए भेजा जा सकता है। वे अफीफ होसैन को नम्बर चार की पोजीशन से नहीं हिलाना चाहते। ऐसे में रहीम को टॉप क्रम में भेजा जा सकता है।

बांग्लादेश ने अपनी 17 सदस्यीय टीम में शुरुआती स्लॉट के लिए अनामुल हक और परवेज होसैन को चुना, जबकि वे नियमित सलामी बल्लेबाज लिटन कुमार दास की सेवाओं को मिस करेंगे, लिटन दास चोट के कारण बाहर हैं।

टीम प्रबंधन ने अन्य सलामी बल्लेबाज के रूप में सौम्य सरकार या नईम शेख को नहीं चुना क्योंकि वे स्पिनरों के खिलाफ अपनी कमियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। ग्रुप चरण में बांग्लादेश की टीम को स्पिन से भरी अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमों से सामना करना होगा।

बांग्लादेश की टीम का कप्तान शाकिब अल हसन को बनाया गया है। शाकिब ने हाल ही में बेटविनर न्यूज के साथ अपनी डील से पीछे हटने के बाद बोर्ड के साथ मामला सुलझा लिया। अमेरिका से आने के कुछ घंटों बाद रविवार को बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन के साथ उनके आवास पर एक बंद दरवाजे में उनकी बैठक हुई थी। वहीँ इस मामले को लेकर बातचीत हुई थी।

बांग्लादेश की टीम का हालिया प्रदर्शन खराब रहा है। ऐसे में बांग्लादेश का लक्ष्य एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। बेटविनर न्यूज डील के बाद बीसीबी ने कड़ा रुख अपनाया था। इसके बाद शाकिब को टीम में शामिल नहीं करने की बातें हो रही थी।

एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम

शाकिब अल हसन (कप्तान), अनामुल हक, परवेज एमोन, अफीफ होसैन, मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, तस्कीन अहमद, नुरुल हसन, सब्बीर रहमान, मोसद्देक होसैन, सैफुद्दीन, मेहदी हसन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, हसन महमूद, मुस्ताफिजुर रहमान, इबादत होसैन।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...