नाथन लायन ने युवा भारतीय फैन का खास अंदाज में बढ़ाया हौसला, गेंदबाजी का वीडियो देख लिखी यह बात 

(Photo Courtesy: Balram Kumar Twitter)
(Photo Courtesy: Balram Kumar Twitter)

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज नाथन लायन (Nathan Lyon) ने अपने एक कमेंट से एक भारतीय फैन का हौसला बढ़ाया है। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच रांची में चल रहे रोमांचक चौथे टेस्ट मैच के बीच एक भारतीय फैन ने सोशल मीडिया पर अपनी शानदार स्पिन गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया। वीडियो में उनकी फिरकी गेंदबाज देख दिग्गज दिग्गज कंगारू गेंदबाज लायन इतने प्रभावित नजर आए कि उन्होंने इस फैन भविष्य के लिए शुभकामाएं दी है।

दरअसल, ट्विटर पर बलराम कुमार नाम के एक व्यक्ति ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बलराम ग्रामीण इलाके में एक स्टंप लगाकर ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए नजर आए। उनकी गेंद शानदार स्पिन होती है। उन्होंने इस दौरान एक स्टंप को अपनी स्पिन गेंदबाजी से गिराया भी। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने नाथन लायन और भारत के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टैग करते हुए कहा कि ‘हैलो सर मैं बलराम कुमार हूं यह मेरी गेंदबाजी का वीडियो है। प्लीज चेक करिए।’

इस वीडियो को देख कंगारू टीम के दिग्गज गेंदबाज नाथन लायन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ‘ऐसा करते रहें आप जल्द ही उच्च ग्रेड पर खेलेंगे।’ लायन का यह कमेंट भारतीय फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक उभरते हुए खिलाड़ी का इस तरह से हौसला बढ़ाता देख फैंस काफी खुश हैं।

नाथन लायन ने हाल ही में रविचंद्रन अश्विन को राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ हुए तीसरे टेस्ट मैच में 500 विकेट पूरे होने पर बधाई दी थी। उन्होंने एक खास वीडियो शेयर कर अश्विन को इस उपलब्धि पर बधाई दी थी।

अश्विन के कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान नाथन लायन ने अपने टेस्ट करियर में 500 विकेट पूरे किए थे। अपने 500 विकेट पूरे करने के बाद लायन ने अश्विन की तारीफ करते हुए कहा था कि मैंने अपने करियर में अश्विन से बहुत कुछ सीखा है।

Quick Links

Edited by Rahul