World Cup 2023 के लिए न्यूजीलैंड टीम की जर्सी लॉन्च, दिग्गज खिलाड़ी पोज देते आए नजर

Neeraj
Britain Cricket England New Zealand
Britain Cricket England New Zealand

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी, जिसमें अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। सभी टीमें इस मेगा टूर्नामेंट की तैयारी में जुटी हुई हैं। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) की टीम डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड (NZ vs ENG) के साथ भिड़ेगी। न्यूजीलैंड की टीम इस बार भी खिताब जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक है। इस बीच न्यूजीलैंड ने मार्की टूर्नामेंट लिए अपनी जर्सी का अनावरण कर दिया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

दरअसल, आगामी वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार, 18 सितम्बर को अपनी नई किट को लॉन्च किया। इन तस्वीरों में लोकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ड और टॉम लैथम जर्सी पहने दिख रहे हैं। यह जर्सी देखने में काफी आकर्षक लग रही है और बीच में बड़े अक्षरों में न्युजीलैंड लिखा हुआ है। दायीं ओर कीवी क्रिकेट बोर्ड का लोगो है और बायीं तरफ ऊपर की ओर वर्ल्ड कप का लोगो नजर आ रहे हैं। वहीं पेट के नीचे की तरफ सफेद रंग की लाइनिंग का डिज़ाइन बनाया गया है।

पोस्ट को शेयर करते हुए blackcapz ने कैप्शन में लिखा,

हमारी क्रिकेट वर्ल्ड कप किट यहाँ है।

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड की टीम बांग्लादेश के विरुद्ध तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसका आगाज 21 सितम्बर से ढाका में खेले जाने वाले मैच से होगा। वहीं मेगा टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से पहले टीम के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज टिम साउदी चोटिल हैं, उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे में फील्डिंग के दौरान लगी थी। साउदी वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे या नहीं इसका निर्णय 10-12 दिनों बाद उनकी रिपोर्ट आने के बाद लिया जायेगा।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम:

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लोकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सैंटनर, इश सोढ़ी, टिम साउदी और विल यंग।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment