Create

वर्ल्ड कप क्वालिफिकेशन में एक और सीरीज, ओमान-यूएई के बीच होंगे मुकाबले

ओमान क्रिकेट अकादमी मैदान तीनों मुकाबलों की मेजबानी करेगा
ओमान क्रिकेट अकादमी मैदान तीनों मुकाबलों की मेजबानी करेगा
reaction-emoji
Rahul

भारत में अगले साल आयोजित होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC CWC 2023) के लिए चल रहे क्वालिफिकेशन राउंड में ओमान (Oman) और यूएई (UAE) के बीच तीन मैचों की वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज का आयोजन किया जायेगा। दोनों टीमों के बीच 5,6 और 8 फरवरी को तीन एकदिवसीय मैच खेले जायेंगे। यह सभी मुकाबले ओमान में आयोजित होंगे और सभी मैचों का आयोजन आईसीसी.टीवी पर किया जायेगा।

आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में ओमान सबसे ज्यादा मैचों में जीत दर्ज कर अंक तालिका में 29 अंकों के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है, जबकि यूएई ने इस लीग के अंतर्गत 7 मुकाबले खेले हैं और तीन में जीत व तीन में हार के बाद 7 अंकों के साथ छठे स्थान पर काबिज है। इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर यूएई टीम चाहेगी की क्वालिफिकेशन राउंड में वह अपनी टीम को ट्रैक पर लाये और आगामी वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को जिन्दा रखे। ओमान क्रिकेट अकादमी मैदान तीनों मुकाबलों की मेजबानी करेगा।

ओमान vs यूएई के बीच होने वाले तीन वनडे मैच इस प्रकार है:

शनिवार, 5 फरवरी 2022 - सुबह 9:30 बजे

रविवार, 6 फरवरी 2022 - सुबह 9:30 बजे

मंगलवार, 8 फरवरी 2022 - सुबह 9:30 बजे

यूएई के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए ओमान टीम

जीशान मकसूद (कप्तान), जतिंदर सिंह, कश्यपकुमार, मोहम्मद नदीम, अयान खान, संदीप गौड़, नसीम खुशी (विकेटकीपर), खरवार अली, कलीमुल्ला, बिलाल खान, सूरज कुमार (विकेटकीपर), शोएब खान, आमिर कलीम, वसीम अली; सपोर्ट स्टाफ: दलीप मेंडिस

आपको बता दें कि ओमान के मैदान पर हाल ही में Legends League Cricket टी20 टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें वर्ल्ड जायन्ट्स, एशिया लायंस और इंडिया महाराजास की टीमों ने हिस्सा लिया था। फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड जायन्ट्स और एशिया लायंस के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली लेकिन अंत में वर्ल्ड जायन्ट्स ने बाजी मारते हुए ख़िताब को अपने नाम किया।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...