Create

PCB ने तीन पाकिस्तानी खिलाड़ियों को BBL से वापस बुलाया

मेलबर्न स्टार्स के लिए हारिस राउफ का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है
मेलबर्न स्टार्स के लिए हारिस राउफ का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है
reaction-emoji
Rahul

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में चल रही बिग बैश लीग (BBL) में पाकिस्तानी (Pakistan) खिलाड़ी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहें हैं। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने तीन दिग्गज खिलाड़ियों को वापस बुलाने का अहम निर्णय लिया है, जिसमें तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf), स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) और बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) का नाम शामिल है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इन खिलाड़ियों को आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की तैयारियों को लेकर वापस बुलाया है, जिसका अगला संस्करण इस महीने के अंत में शुरू होगा।

ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) ने इस बड़ी खबर की जानकारी देते हुए लिखा कि, 'दुर्भाग्य से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि फखर जमान की ब्रिसबेन हीट के शेष मैचों में खेलने की अनुमति को रद्द कर दिया गया। साथ ही बीबीएल में वर्तमान में शामिल सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ उन्हें भी पाकिस्तान सुपर लीग की तैयारी के लिए तुरंत लौटने के लिए बुलाया गया। हम तुरंत प्रभाव से ऑस्ट्रेलिया आने के लिए उनका धन्यवाद करते हैं और उनके आगामी क्रिकेट के लिए शुभकामनाएं देते हैं।'

आपको बता दें कि फखर जमान ब्रिसबेन हीट का हिस्सा थे, जहाँ उन्होंने केवलमात्र एक मुकाबले में शिरकत की। ब्रिसबेन के साथ हुए अनुबंध के अनुसार फखर जमान को उनके लिए तीन मैच खेलने थे लेकिन टीम कॉम्बिनेशन के चलते उन्हें केवल एक ही मैच में मौका मिला। उनके अलावा शादाब खान ने सिडनी सिक्सर्स के लिए चार अहम मुकाबले खेले, तो हारिस राउफ ने मेलबर्न स्टार्स के लिए 5 मैचों में हिस्सा लिया था। मेलबर्न स्टार्स के लिए हारिस राउफ का प्रदर्शन बेहतरीन रहा।

पाकिस्तान सुपर लीग का आगामी संस्करण 27 जनवरी को कराची में शुरू होगा। पहले मुकाबले में गत चैंपियन मुल्तान सुल्तांस की भिड़ंत कराची किंग्स से देखने को मिलेगी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...