Create

शाहिद अफरीदी ने भारत-पाकिस्तान सीरीज होने की जताई उम्मीद, फैन्स को लेकर दिया बड़ा बयान

Rahul
शाहिद अफरीदी ने अपनी बल्लेबाजी की हाइलाइट्स शेयर की
शाहिद अफरीदी ने अपनी बल्लेबाजी की हाइलाइट्स शेयर की

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कई बार भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबलों और श्रृंखलाओं को लेकर अहम बयान दे चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इन्स्टाग्राम के जरिये अनोखे अंदाज़ में उम्मीद जताई है कि भारत और पाकिस्तान के बीच जल्द ही द्विपक्षीय सीरीज खेली जायेगी। शाहिद अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह टीम इंडिया के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहें हैं और इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने यह बड़ी प्रतिक्रिया रखी है।

शाहिद अफरीदी ने अपनी बल्लेबाजी की हाइलाइट्स शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'यह मेरी सबसे यादगार और पसंदीदा पारियों में से एक है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि हम जल्द ही पाकिस्तान-भारत के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट को पुनर्जीवित होता देख सकते हैं। दोनों देशों और दुनिया भर के प्रशंसक इन दोनों टीमों के बीच मुकाबले और सीरीज देखना चाहते हैं। शाहिद अफरीदी हमेशा खबरों में बने रहते हैं और भारत-पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर कई प्रकार की खबरें सामने आ रही है इसलिए उन्होंने भी अपना पक्ष रखा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) ने भी हाल ही में भारत और पाकिस्तान समेत दो अन्य टीमों के बीच एक सीरीज करवाने का प्रस्ताव आईसीसी के सामने रखने का विचार किया था। पाकिस्तान, भारत, इंग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) चार देशों के बीच होने वाली यह श्रृंखला टी20 फॉर्मेट में खेली जा सकती है, जिसका विचार पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रहे रमीज़ राजा ने किया। लेकिन अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के सीईओ ज्‍योफ एलार्डिस (Geoff Allardice) ने कहा कि उनकी पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के अध्‍यक्ष रमीज राजा की तरफ से चार देशों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के बारे में कोई बात नहीं हुई।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment