Create
Notifications

पाकिस्‍तान के दिग्‍गज क्रिकेटर को बलात्‍कार और उत्‍पीड़न के आरोपों से मिली बड़ी राहत

यासिर शाह ने ट्विटर के जरिये दी अहम जानकारी
यासिर शाह ने ट्विटर के जरिये दी अहम जानकारी
Rahul
SENIOR ANALYST

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के टेस्ट क्रिकेटर यासिर शाह (Yasir Shah) को बलात्कार और उत्पीड़न मामले के आरोप में बड़ी राहत मिली है। इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन में 14 साल की नाबालिग ने उनपर बलात्कार और उत्पीड़न में कथित रूप से मदद करने का आरोप लगाया गया था, जिसपर उन्हें कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। उन्होंने यह जानकारी ट्विटर के जरिये दी है। FIR में लड़की ने कहा था कि यासिर के दोस्‍त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसका बलात्‍कार किया, उसका वीडियो बनाया और उसे प्रताड़‍ित किया था।

यासिर शाह ने ट्वीट करते हुए एक पोस्ट में लिखा कि, 'सच्चाई की जीत हुई है। मेरे फैन्स, परिवार और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की दुआओं और सपोर्ट से मुझ पर लगाये गए उत्पीड़न के आरोपों को खारिज कर दिया गया है और यह सब इन सभी के विश्वास के कारण ही हुआ है। मैं पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करता हूँ और जो कोई भी मुझे बदनाम करने की साजिश करेगा, वो पाकिस्तान को बदनाम करेगा। मैं पूरी तरह से टूट गया था लेकिन मैंने अपने आपको संभाला और इस मामले को कोर्ट तक लेकर गया, जहाँ सच्चाई सामने आई है। केवल देश से नफरत करने वाले लोग अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए इस तरह नीचे गिर सकते है और मैं अब उन लोगो के खिलाफ डीफेमेशन का केस दायर करूँगा, जिन्होंने मुझ पर इस प्रकार के आरोप लगाये थे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इस मामले को लेकर सूचना प्राप्त की थी, जिसको लेकर उन्होंने भी पूर्ण जानकारी मिलने के बाद ही कुछ कहना उचित समझा। हालांकि अभी पीसीबी की तरफ से किसी प्रकार का बयान सामने नहीं आया है लेकिन यासिर शाह ने लिखा कि उन्हें बोर्ड का भी सपोर्ट मिला है।

35 साल के यासिर शाह ने अब तक 46 टेस्‍ट में 31.08 की औसत से 235 विकेट लिए हैं। वहीं 25 वनडे में उन्‍होंने 24 विकेट लिए। यासिर शाह को दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिला, लेकिन वो एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now