Create

पाकिस्तानी गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद मास्क पहन कर जश्न मनाया

हारिस राउफ ने इस मुकाबले में दो अहम विकेट अपने नाम किये
हारिस राउफ ने इस मुकाबले में दो अहम विकेट अपने नाम किये
Rahul

बिग बैश लीग (Big Bash League) में मेलबर्न स्टार्स (Melbourn Stars) के तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf) ने विकेट लेने के बाद मास्क सेलिब्रेशन किया और विश्व को कोरोना काल में एक महत्वपूर्ण सन्देश भी दिया है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज बीबीएल (BBL) में मेलबर्न स्टार्स का अहम हिस्सा है और सोमवार को खेले गए पहले मुकाबले में उन्होंने पर्थ की टीम के बल्लेबाज का विकेट लेकर यह अनोखा जश्न मनाया है। उनके इस जश्न की तारीफ क्रिकेट जगत से लेकर सोशल मीडिया तक की गई है। क्योंकि उन्होंने अपनी ख़ुशी के जरिये लोगों को एक अहम सन्देश भी दिया है।

हारिश राउफ पर्थ के खिलाफ हुए मुकाबले में पारी का तीसरा ओवर करने आये। सलामी बल्लेबाज कर्टिस पैटर्सन उनकी गेंद पर विकेटकीपर को कैच थमा बैठे। जिसके बाद उन्होंने यह मास्क वाला जश्न मनाया। सबसे पहले उन्होंने काल्पनिक रूप से सैनिटाइजर निकाला और अपने हाथ साफ़ किये। उसके बाद उन्होंने जेब से मास्क निकाल कर अपने मुंह पर लगाया और लोगो को सन्देश दिया कि कोरोना के समय हमेशा हाथ धोये और मास्क पहने रखे।

New style celebration from Haris Rauf https://t.co/kUeucCPS3e #BBL #Cricket

हारिस राउफ पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान के अहम गेंदबाज की भूमिका निभा रहें हैं और उन्हें यह पहचान बीबीएल के जरिये मिली। जब उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपनी तेजतर्रार गेंदबाजी से बल्लेबाजों को आउट किया। दरअसल, विकेट लेने के बाद वह अलग तरह का जश्न मनाते हुए नजर आते हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग करने का विचार किया, जिसमें उन्होंने विश्व भर में एक बार कोरोना महामारी तेजी से फ़ैल रही है और उन्होंने दर्शकों को जागरूक करने के लिए यह जश्न मनाया है।

हारिस राउफ ने इस मुकाबले में दो अहम विकेट अपने नाम किये। हालांकि उनकी टीम को ख़राब बल्लेबाजी के कारण इस मुकाबले में हार मिली लेकिन उनका यह जश्न क्रिकेट जगत में काफी सरहाया गया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...