Create

''शाहिद अफरीदी और वसीम अकरम मेरे फेवरेट खिलाड़ी हैं''

Rahul
शाहीन के अनुसार उनके भाई रियाज अफरीदी भी उनके आइडल रहे हैं
शाहीन के अनुसार उनके भाई रियाज अफरीदी भी उनके आइडल रहे हैं

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का नाम बताया। साथ ही उन्होंने ऐसे खिलाड़ी का जिक्र किया, जिनसे उन्होंने क्रिकेट खेलना सीखा है। शाहीन शाह अफरीदी के भाई रियाज़ अफरीदी (Riaz Afridi) ने पाकिस्तान के लिए एक टेस्ट मैच खेला है और शाहीन के अनुसार उनके भाई रियाज उनके आइडियल प्लेयर रहे हैं। उनको देखकर ही शाहीन ने क्रिकेट खेलना शुरू किया। पाकिस्तान के दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और वसीम अकरम (Wasim Akram) को भी शाहीन ने आइडल माना है।

शाहीन शाह अफरीदी ने इंटरव्यू के दौरान अपने फेवरेट खिलाड़ी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि शुरुआत से ही मेरे फेवरेट क्रिकेटर मेरे बड़े भाई रियाज अफरीदी रहें हैं। मैंने क्रिकेट खेलना उन्हें देख कर शुरू किया था और हाँ शाहिद अफरीदी को भी देखकर किया था। मैं वसीम भाई (वसीम अकरम) से भी बहुत प्रभवित रहा हूँ और मैं चाहता हूँ कि आगामी अपने करियर में उनके जैसा क्रिकेट खेलूं, जिस तरह से इन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के लिए अपनी सेवा दी है। मैं भी उसी तरह से खेलना चाहता हूँ और देश का नाम रोशन करना चाहता हूँ।

अपनी शादी और क्रिकेट करियर को लेकर शाहीन शाह ने कही ये बात

अपने क्रिकेट करियर और शादी को लेकर उन्होंने कहा कि शादी का देखते कैसे होगा लेकिन मैं अभी अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूँ आगामी सालों में लगातार विश्व कप आ रहे हैं और मेरा फोकस उन्हीं पर है मैं पाकिस्तान टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा विश्व कप खेलना चाहता हूँ

पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलन्दर्स की तैयारियों को लेकर दिया बयान

शाहीन शाह अफरीदी आगामी इस महीने शुरू हो रही पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलन्दर्स का हिस्सा हैं और उन्होंने टीम की तैयारियों को लेकर भी कहा कि हमारी टीम में विश्व के बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं, जिसमें राशिद खान(Rashid Khan), मोहम्मद हफीज (Mohammed Hafeez) और फखर जमान (Fakhar Zaman) जैसे खिलाड़ियों नाम शामिल है। यदि हमें भविष्य में और अच्छे खिलाड़ियों की आवश्यकता हुई, तो हम इस बारे में विचार करेंगे लेकिन फ़िलहाल हमारे पास शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment