खुद को बचाने के प्रयास में गेंदबाज ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, स्टेडियम में मौजूद हर कोई रह गया हक्का-बक्का; Watch Video

पॉल कफलिन ने पकड़ा हैरअंगेज कैच (Photo Courtesy: Durham Cricket X)
पॉल कफलिन ने पकड़ा हैरअंगेज कैच (Photo Courtesy: Durham Cricket X)

Paul Coughlin Take Stunning Catch: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के बीच इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट भी खेला जा रहा है। टी20 ब्लास्ट में भी हर दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। हाल ही में टूर्नामेंट से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में गेंदबाज खुद को बचाने के प्रयास में हैरतअंगेज कैच पकड़ता है। कैच के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

गेंदबाज ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जो कैच का वीडियो वायरल हो रहा है। वह टी20 ब्लास्ट में खेले गए डरहम और लंकाशायर के बीच के मुकाबले का है। मुकाबले में पॉल कफलिन गेंदबाजी कर रहे थे और बल्लेबाजी में मैथ्यू हर्स्ट स्ट्राइक पर थे। उन्होंने पॉल कफलिन की गेंद पर सामने की ओर तेज शॉट लगाया। गेंद सीथा गेंदबाज कफलिन की ओर जा रही थी जिसपर उन्होंने खुद को चोट से बचाने के हाथ आगे किया।

कफलिन ने जब हाथ आगे किया तो उनके दाहिने हाथ में गेंद आकर चिपक गई और बल्लेबाज कैच आउट हो गए। कफलिन का यह खतरनाक कैच देख स्टेडियम में हर कोई हक्का बक्का रह गया। किसी को यह विश्वास नहीं था कि पॉल कफलिन ने इतने तेज शॉट को कैच के रूप में पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर कफलिन के कैच की जमकर चर्चा हो रही है।

मुकाबले की बात करें तो डरहम और लंकाशायर के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। मैच में डरहम ने 2 रन से रोमांचक जीत अर्जित की। मुकाबले में डरहम की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए थे। डरहम की ओर से ग्राहम क्लार्क ने 57 गेंद में 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से शानदार 87 रन की पारी खेली थी।

वहीं 219 रन का पीछा करने उतरी लंकाशायर की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई। वह मुकाबले में डरहम के स्कोर से 2 रन पीछे रह गई और मैच हार गई। मैच में डरहम की ओर से कैलम पार्किन्सन ने कमाल की गेंदबाजी की उन्होंने 4 ओवर में 31 रन खर्च करते हुए 3 बड़े विकेट अपने नाम किए। उन्होंने डरहम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now