आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी फील्डर्स में फिर दिखा ख़राब तालमेल, हुई जबरदस्त टक्कर; फैंस ने लिए मजे

Neeraj
शाहीन अफरीदी और उस्मान खान कैच पकड़ने के दौरान भिड़े (Photo: X)
शाहीन अफरीदी और उस्मान खान कैच पकड़ने के दौरान भिड़े (Photo: X)

Shaheen Afridi and Usman Khan collision during PAK vs IRE: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का आज 36वां मैच आयरलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। फ्लोरिडा में हो रहे इस मुकाबले में बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जिसे उनकी टीम के गेंदबाजों ने बिल्कुल सही साबित किया। आयरलैंड की बल्लेबाजी के दौरान मैदान पर पाकिस्तान के फील्डर्स के बीच खराब तालमेल का वाकया भी देखने को मिला, जिसमें शाहीन अफरीदी और उस्मान खान की जबरदस्त टक्कर हुई। हालांकि, दोनों में से किसी को भी चोट नहीं आई।

कैच पकड़ने के लिए आपस में भिड़े शाहीन अफरीदी और उस्मान खान

दरअसल, यह वाकया आयरलैंड की बल्लेबाजी के दौरान 14वें ओवर में देखने को मिला जिसे पाकिस्तान की ओर से इमाद वसीम ने किया। इस ओवर की तीसरी गेंद पर मार्क अडेयर ने लॉन्ग-ऑन के ऊपर से छक्का लगाने के इरादे से जोरदार शॉट लगाया लेकिन बल्ले के साथ सम्पर्क उतना अच्छा नहीं रहा और गेंद हवा में काफी ऊपर गई।

लॉन्ग-ऑन से शाहीन अफरीदी और डीप मिड-विकेट पर फील्डिंग कर रहे उस्मान खान कैच लपकने की लिए गेंद की ओर बढ़े। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को नहीं देखा, क्योंकि उनका ध्यान गेंद की तरफ था। शाहीन ने जैसे ही कैच को पकड़ा आगे की तरफ से उस्मान आकर उनसे टकरा गए, जो कि गेंद की तरफ देखते हुए धीरे-धीरे पीछे की तरफ आ रहे थे। टक्कर होने के बाद दोनों गिर पड़े। लेकिन शाहीन के हाथ से गेंद छिटकी नहीं और अडेयर आउट हो गए। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

फैंस के जबरदस्त रिएक्शन भी आए

(ये लोग नहीं सुधरेंगे।)

(जाते-जाते एक मैच तो जीत जाए।)

(हंसाने के लिए शुक्रिया।)

(कपिल शर्मा शो नहीं, पाकिस्तान की फील्डिंग देखलो।)

पाकिस्तान को जीत के लिए मिला 107 रन का टारगेट

इस मुकाबले में आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 106/9 का स्कोर खड़ा किया है। आयरलैंड के बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला और सिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े को पार करने में सफल हो पाए।

दूसरी तरफ, पाकिस्तान की ओर से इमाद वसीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 8 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now