PCB के मुखिया और नए चीफ सेलेक्टर ने की पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मुलाकात, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: PCB Twitter)
(Photo Courtesy: PCB Twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) काफी खराब रहा। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में भी पहुंचने में नाकामयाब रही थी। वहीं खराब वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम और सिलेक्शन कमेटी में कई बड़े बदलाव किए। वहीं इन्हीं बदलावों के बाद अब पाकिस्तान टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के पहले पाकिस्तान टीम के मुखिया जाका अशरफ और नए चीफ सिलेक्टर वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों से मुलाकात की। जिसका वीडियो सामने आया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दो वीडियो शेयर किया है। इन दोनों वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए चीफ सिलेक्टर वहाब रियाज और पीसीबी के मुखिया जाका अशरफ पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास कर रहे सभी खिलाड़ियों से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहाब रियाज ने टीम के नए डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट मोहम्मह हफीज से भी मुलाकात की। वहाब और जाका अशरफ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए टेस्ट कप्तान शान मसूद और टी20 कप्तान शाहिद अफरीदी से भी मुलाकात की।

इस दौरान वहाब ने सभी खिलाड़ियों को गले लगाया और टीम के प्रैक्टिस पर भी नजर बनाए रखा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप में अपनी खराब यादों को भुलाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के साथ अपने सफर की शुरुआत करेगी।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम ने 9 मुकाबले खेले थे। इनमें टीम को सिर्फ 4 मैचों में जीत मिली थी जबकि 5 मैचों में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान के इसी खराब प्रदर्शन के बाद टीम के कप्तान बाबर आजम ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था।

Quick Links

Edited by Rahul