पाकिस्तान टीम के अहम पद से हटने के बाद मोहम्मद हफीज ने PCB पर बोला हमला, नए चेयरमैन पर साधा निशाना

England & Pakistan Nets Session
पीसीबी से हुए नाराज पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए वर्ल्ड कप 2023 के बाद से कुछ भी सही नहीं हो रहा है। टीम की स्थिति सुधारने के लिए वर्ल्ड कप के बाद से लगातार बदलाव हो रहे हैं। बदलाव का यह दौर अभी तक नहीं थमा है। गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने टीम ने डायरेक्टर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को उनके पद से हटा दिया गया। 4 साल के लिए पाकिस्तान टीम में नियुक्त किए गए हफीज को तीन महीने से भी कम के कार्यकाल के बाद हटा दिया गया। बोर्ड के इस फैसले के बाद मोहम्मद हफीज काफी गुस्से में नजर आए। हफीज ने पद से हटाए जाने के बाद पीसीबी पर बड़ा हमला बोला है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से हटाए जाने के बाद मोहम्मद हफीज ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक ट्वीट कर बवाल मचा दिया है। मोहम्मद हफीज ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘मैं हमेशा सम्मान और गौरव के साथ पाकिस्तान को प्राथमिकता देता हूं और उसका प्रतिनिधित्व करता हूं। मैंने सकारात्मक सुधार करने के लिए बहुत जुनून के साथ पीसीबी निदेशक के रूप में नई भूमिका स्वीकार की। हालांकि दुर्भाग्य से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नई अध्यक्षता में मेरा कार्यकाल 4 साल से कम करके 2 महीने कर दिया गया। पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य के लिए शुभकामनाएं। सबसे पहले मैं उन सभी चीजों की जिम्मेदारी लेता हूं जो मैंने अपने कार्यकाल में की। इसके बाद में क्रिकेट और अन्य शौकिया गैर क्रिकेट तथ्यों का खुलासा करूंगा जो खराब प्रदर्शन का कारण बनते हैं। जुड़े रहें।’

मोहम्मद हफीज ने अपने बयान से सीधे तौर पर पाकिस्तान किकेट बोर्ड नए मुखिया मोहसिन नकवी पर निशाना साधा है। दरअसल, हफीज के छोटे कार्यकाल में पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची थी जहां टीम को 3-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके बाद पाकिस्तान की टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड गई थी जहां टीम को 4-1 से शिकस्त मिली थी।

Quick Links

Edited by Rahul