स्ट्रीट फोटोग्राफर ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर को पहचाने बिना किया फ्री फोटोशूट, वीडियो आया सामने

Neeraj
Photo Courtesy: David Guerrero Instagram
Photo Courtesy: David Guerrero Instagram

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सारा जारनुक के साथ यूएसए में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच न्यूयॉर्क के एक स्ट्रीट फोटोग्राफर डेविड ग्युरेरो ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टोइनिस और उनकी गर्लफ्रेंड को कैमरे के सामने पोज देने को कह रहा है।

ट्विटर पर इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस हैरान हैं कि डेविड ने ऑस्ट्रेलिया टीम के इस प्रमुख खिलाड़ी को कैसे नहीं पहचाना और उनसे पूछते नजर आये कि आप कहाँ से हैं। ग्युरेरो ने इस वाकये के वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

इस खूबसूरत ऑस्ट्रेलियाई जोड़े के साथ स्ट्रीट फोटोग्राफी।

वहीं, फैंस ने वीडियो पर कमेंट्स करते हुए ग्युरेरो बताया कि जिनका उन्होंने फोटोशूट किया वह ऑस्ट्रेलिया के जाने-माने क्रिकेटर हैं। ग्युरेरो ने सच्चाई सामने के बाद बताया कि अमेरिका में क्रिकेट का खेल ज्यादा फेमस नहीं है, इस वजह से वह स्टोइनिस के बारे में नहीं जानते थे। हालाँकि, इसके बावजूद कुछ फैंस को ग्युरेरो पर विश्वास नहीं हुआ कि उनसे इतनी बड़ी गलती कैसे हुई। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'डेविड क्या आप सच में नहीं जानते थे वो कौन हैं।'

गौरतलब है कि मार्कस स्टोइनिस आखिरी बार 17 मार्च को भारत के खिलाफ खेले वनडे मुकाबले में नजर आये थे जिसे भारत ने पांच विकेट से जीता था। स्टोइनिस की नजरें अब आगामी वर्ल्ड कप 2023 के ऊपर हैं जिसमें वह टीम के लिए अहम भूमिका निभाने की पूरी कोशिश करेंगे। बता दें कि मेगा टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच भारत में खेला जायेगा। टूर्नामेंट में कंगारू टीम अपने सफर का आगाज 8 अक्टूबर को मेजबान टीम के विरुद्ध खेलते हुए करेगी।

33 वर्षीय दाएं हाथ के ऑलराउंडर अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 60 वनडे और 51 टी20 खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल 2129 रन बनाये। वहीं, गेंदबाजी के दौरान 68 विकेट भी झटके हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now