पृथ्वी शॉ ने ऋषभ पंत से की खास मुलाकात , दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर की प्यारी तस्वीर 

Neeraj
ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ लम्बे समय बाद साथ में आये नजर (PC: IPL)
ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ लम्बे समय बाद साथ में आये नजर (PC: IPL)

भारतीय टीम (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कार एक्सीडेंट की घटना को घटे अब लगभग एक साल हो गया है। यह घटना पिछले साल दिसंबर में घटी थी, जब वो दिल्ली से रुड़की अपनी कार में जा रहे थे। उस दौरान तेज रफ़्तार की वजह से उन्होंने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया था और गाड़ी डिवाइडर से जाकर टकराई थी। इसके बाद उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकलकर अपनी जान किसी तरह अपनी बचाई थी।

एक्सीडेंट में उन्हें कई गंभीर चोटें आई थी जिसके बाद उनकी कई सर्जरी हुईं। इसके चलते दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान इस साल अब तक एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। हालाँकि, अच्छी खबर यह है कि वो तेजी से रिकवर कर रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि पंत आईपीएल 2024 में एक बार फिर से एक्शन में दिखेंगे।

बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में ऋषभ पंत और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का रीयूनियन देखने को मिला। तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस पंत की वापसी को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

गौरतलब है कि 26 नवंबर को सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेन और रिलीज़ खिलाड़ियो के नामों की घोषणा की थी। दिल्ली ने आईपीएल 2024 के लिए पंत को भी रिटेन किया है। आईपीएल 2023 में वो टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उनकी गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टीम का नेतृत्व किया था। 16वें सीजन में टीम का प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा था और वे अंक तालिका में नोवें स्थान पर रहे थे।

दूसरी तरफ युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की बात करें, तो पिछले सीजन में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था। कई मैचों में उन्हें प्लेइंग XI से बाहर भी बैठना पड़ा था। हालाँकि, फ्रेंचाइजी ने उन्हें भी रिटेन किया है। शॉ के पास खुद को साबित करने का यह शायद आखिरी मौका होगा।

Quick Links

Edited by Rahul