Create

राहुल चाहर मजेदार अंदाज में आये नजर, पंजाब किंग्स ने साझा किया वीडियो 

इस समय न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ खेल रहे हैं राहुल
इस समय न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ खेल रहे हैं राहुल
Ankit

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपने लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) का मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने बाल खोलकर सिर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फनी वीडियो के बैकग्राउंड में अलग-अलग गाने चल रहे हैं, जो इसे और मजेदार बना रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने बाल खोले हुए हैं, जिसे वह अपने सिर को झटककर तेजी से ऊपर-नीचे हिला रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में 'सड्डा हक ऐथे रख' गाना काफी सूट कर रहा है।

पंजाब किंग्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा 'रॉकस्टार राहुल' . इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। कुछ यूजर्स उनके लुक को उड़ता पंजाब के शाहिद कपूर की तरह बता रहे हैं।

लेग स्पिनर राहुल चाहर इस समय न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ अनौपचारिक टेस्ट में हिस्सा ले रहे हैं। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे चार दिवसीय टेस्ट में राहुल ने अच्छी गेंदबाजी की है, जिसके बाद भारतीय टीम इस समय मजबूत स्थिति में नजर आ रही है।

इस टेस्ट में इंडिया-ए ने अपनी पहली पारी में 293 रन बनाए थे। भारत से रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार शतक (108) लगाया था। उनके अलावा उपेंद्र यादव ने 76 रनों की पारी खेली थी। जवाब में न्यूजीलैंड की पहली पारी 237 रन पर ऑल आउट हो गई थी। कीवी टीम से मार्क चैपमैन (92) और सीन सोलिया (54) ने अर्धशतक लगाए थे। न्यूजीलैंड की पहली पारी को समेटने में सौरभ कुमार और राहुल चाहर ने अहम भूमिका निभाई थी। सौरभ ने 17.2 ओवर में 48 रन देकर चार विकेट लिए थे। वहीं राहुल ने 14 ओवर में 53 रन देकर तीन सफलताएं हासिल की थी।

इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 359/7 के स्कोर पर घोषित की है। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी में 38 ओवर में तीन विकेट खोकर 118 रन बना लिए हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...