Create
Notifications

रमीज़ राजा ने टीम इंडिया का जिक्र करते हुए दो टीमों से बदला लेने की बात कही

रमीज़ राजा ने टीम इंडिया (Team India)का जिक्र करते हुए भी बड़ी प्रतिक्रिया दी
रमीज़ राजा ने टीम इंडिया (Team India)का जिक्र करते हुए भी बड़ी प्रतिक्रिया दी
Rahul
visit

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) और उनके फैन्स के लिए यह समय किसी बुरे सपने जैसा गुजर रहा है। न्यूज़ीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) ने भी खिलाड़ियों की मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए पुरुष और महिला टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया। पाकिस्तान के खिलाड़ियों समेत बोर्ड के अधिकारीयों ने इस फैसले पर अपना गुस्सा दिखाया और दोनों टीमों के प्रति अपनी नाराजगी भी जताई है। इसमें सबसे आगे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) रहें, जिन्होंने एक वीडियो के जरिये इंग्लैंड टीम के इस फैसले को लताड़ा है और क्रिकेट टीम को मजबूत रहने की सलाह दी है। उन्होंने अपने बयान के दौरान टीम इंडिया (Team India) का जिक्र करते हुए भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रहे रमीज़ राजा ने इस सन्दर्भ में कहा कि, अब हमारी क्रिकेट टीम को अपना गुस्सा आगामी वर्ल्ड कप में तरीके से दिखाना होगा। पहले हमारे दिमाग में हमारे पड़ोसी (टीम इंडिया) को मात देने का टारगेट था लेकिन अब इस लिस्ट में दो टीमों का नाम और जुड़ गया है, जिसमें न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड का नाम है। अब हमें अपनी मानसिकता को मजबूत करना होगा और हमें इन टीमों के खिलाफ हारना नहीं होगा। क्योंकि इन लोगों ने हमारे साथ अच्छा नहीं किया और मैदान पर हमें इसका बदला लेना होगा।

PCB Chairman Ramiz Raja reacts to @ECB_cricket decision to withdraw their sides from next month’s tour of Pakistan https://t.co/hvPqHqdBcj

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान दौरा रद्द होने पर ECB को आड़े हाथों लिया

माइकल एथर्टन ने ने भी इंग्लैंड बोर्ड को आड़े हाथों लिया और पाकिस्तान की नाराजगी को जायज बताते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, 'पाकिस्तान में गुस्से और विश्वासघात की भावना वास्तविक और समझने योग्य है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रमीज़ राजा एक अधिकारी के बजाय एक पूर्व क्रिकेटर हैं और इसलिए एक खिलाड़ी की भाषा बोलते हैं। उन्होंने एक कठोर सबक सीखने की बात की है, जहाँ इंग्लैंड का संबंध है।' पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन बनने के बाद रमीज़ राजा ने नाराजगी भरे बयान दिए।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now