अपने जन्मदिन पर गुब्बारे फटने की आवाज से डरे राशिद खान, देखें मजेदार वीडियो

राशिद खान ( Photo Courtesy: Rashid Khan Instagram)
राशिद खान ( Photo Courtesy: Rashid Khan Instagram)

अफगानिस्तान टीम (Afghanistan Cricket Team) के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने 20 सितंबर को अपना 25वां जन्मदिन मनाया। राशिद खान ने इस मौके पर जमकर मस्ती की। उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर केक काटा। इस दौरान एक दिलचस्प घटना राशिद के केक काटने के दौरान घटी जब वह गुब्बारे फटने की आवाज से डर गए। राशिद के डरने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

गुब्बारे फटने की आवाज से डरे राशिद खान

अफगानिस्तान टीम के स्टार स्पिनर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राशिद खान अफगानिस्तान टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ केक काटते हुए नजर आते हैं। इस दौरान टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद नबी पीछे से गुब्बारे फोड़ते हैं। गुब्बारे की आवाज सुनकर राशिद डर जाते हैं।

हालांकि इसके बाद अफगानिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी राशिद खान के चेहरे और उनके बालों पर केक लगाते हैं। राशिद खान ने यह खास वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है और जन्मदिन पर बधाई देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद कहा है। राशिद ने कहा कि ‘मेरे जन्मदिन पर आपने जो शुभकामनाएं भेजी उसके लिए मेरा प्यार और ढेर सारा आदर। तहे दिल से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

आपको बता दें कि राशिद खान अफगानिस्तान टीम के प्रमुख स्पिनर हैं। वह आखिरी बार अपनी टीम के साथ एशिया कप 2023 में उतरे थे। हालांकि अफगानिस्तान के लिए यह टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा था और टीम टूर्नामेंट के सुपर-4 में भी नहीं पहुंच पाई थी। हालांकि अब अफगानिस्तान टीम का पूरा ध्यान भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप पर है। इस वर्ल्ड कप के अफगानिस्तान की टीम जमकर तैयारियां कर रही है। फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि वर्ल्ड कप में राशिद खान अपना मैजिक दिखाएंगे और बड़े-बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul