सूट-बूट पहने राशिद खान ने करवाया फोटोशूट, वीडियो देख भारतीय खिलाड़ियों ने दी मजेदार प्रतिक्रियाएं 

Neeraj
Picture Courtesy: Rashid Khan Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Rashid Khan Instagram Snapshots

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान (Rashid Khan) इन दिनों रिकवरी पीरियड में है। कुछ समय पहले उनकी पीठ की सर्जरी हुई थी और इस वजह से वह यूएई के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे। वहीं, हाल ही में भारत के विरुद्ध हुई टी20 सीरीज में भी उन्हें चुना जरूर गया था, लेकिन बाद में उनको पूरी तरह फिट न होने के चलते सीरीज से बाहर कर दिया गया था। इस बीच राशिद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फोटोशूट के दौरान वह स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं।

शनिवार को दाएं हाथ के ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस वीडियो में राशिद रेड और ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे हैं और इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हैट लगाई हुई है। इस दौरान उन्होंने हाथो में छड़ी पकड़ी हुई है। फोटोशूट के दौरान वह काफी अच्छे मूड में लग रहे हैं।

राशिद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

तेनु सूट सूट करदा।

अफगान टीम के टी20 कप्तान के इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं, भारतीय क्रिकेटरों ने भी राशिद के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, 'जादूगर गोगा।' वहीं, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान ने लिखा, 'भाई कौन सी मूवी?'

गौरतलब है कि पूरी तरह से फिट न होने के चलते राशिद खान इस बार पीएसएल 2024 का भी हिस्सा नहीं होंगे। पीएसएल में लाहौर कलंदर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले राशिद के नौवें सीजन से बाहर होने की पुष्टि टीम के चीफ एग्जीक्यूटिव ने पहले ही कर दी है।

भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में अफगान टीम के हेड कोच जोनाथन ट्रॉट ने 25 वर्षीय राशिद की वापसी को लेकर कहा था कि उनकी वापसी की कोई समयसीमा नहीं है और हम नहीं चाहते कि उन्हें दोबारा इस तरह की सर्जरी करानी पड़े। ट्रॉट ने यह भी कहा कि अफगानिस्तान मैनेजमेंट राशिद को फिट होने के लिए पूरा समय देना चाहता है और जल्दबाजी के मूड में नहीं है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment