Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने CSK के खिलाड़ी के लिए मजे, कोरोना को लेकर किया फनी कमेन्ट

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
visit

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए आईपीएल (IPL 2021) और अपनी टीम को याद किया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस मुश्किल समय में हम सभी को एक साथ रहना होगा। उनके इस पोस्ट पर भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर और चेन्नई के साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी चुटकी लेते हुए कमेन्ट किया। गौतम ने लोगों से अपील की कि वो मास्क पहने, जिसपर जडेजा ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि आप ने मास्क क्यों नहीं पहना है लेकिन गौतम ने भी चालाकी से जवाब देते हुए उत्तर दिया।

दरअसल. कृष्णप्पा गौतम ने रविंद्र जडेजा के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास सत्र की एक फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा कि मैं सभी एक्शन, सीखना और मजेदार पलों को याद कर रहा हूँ। उन्होंने इस पोस्ट पर हैशटैग में कोरोना से लड़ने के लिए सुझाव भी पोस्ट किये, जिसमें लिखा था कि हम इस मुश्किल समय को पार कर लेंगे, घर पर रहें सुरक्षित रहें व मास्क जरुर पहने। मास्क पहनने की हिदायत पर रविंद्र जडेजा ने उन्हें कमेन्ट किया कि आपने तो मास्क नहीं पहना है, जिसपर गौतम ने उत्तर दिया कि मैं बस आपको फॉलो कर रहा हूँ। दोनों खिलाड़ियों की इस जुगलबंदी को देखकर लोगों ने भी उनके कमेन्ट पर मजेदार रिप्लाई दिया।

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का रहा दमदार प्रदर्शन

कृष्णप्पा गौतम को आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया था। इससे पहले वो राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का अहम हिस्सा थे, हालांकि गौतम को इस सीजन एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला लेकिन इस दौरान उन्हें चेन्नई कैम्प में बहुत कुछ सीखने को मिला, जिससे वो अब याद कर रहें हैं। दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा ने चेन्नई के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम को कई मुकाबलों में जीत दिलाई। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन 7 मैच खेले और 5 में जीत हासिल की। टीम को केवल दो ही मुकाबलों में हार मिली। अंक तालिका में चेन्नई दूसरे नंबर पर काबिज थी। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now