Create

बल्लेबाजी क्रम को लेकर स्टार स्पोर्ट्स तमिल को रविंद्र जडेजा ने किया ट्रोल, दिया मज़ेदार जवाब 

रविंद्र जडेजा को सीएसके द्वारा रिटेन किया गया है
रविंद्र जडेजा को सीएसके द्वारा रिटेन किया गया है

आईपीएल (IPL) 2022 ऑक्शन से पहले पहले चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा पहले नंबर पर रिटेन किये गए भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर हाजिर जवाबी देते हुए नजर आते हैं। हाल ही में जडेजा ने ट्विटर पर स्टार स्पोर्ट्स तमिल को ट्रोल करते हुए मजेदार जवाब दिया। दरअसल स्टार स्पोर्ट्स तमिल ने उन्हें बल्लेबाज क्रम में नंबर 8 पर रखा था, इसी को लेकर जडेजा ने उन्हें जवाब देते हुए ट्रोल किया।

आईपीएल 2022 से पहले खिलाड़ियों का ऑक्शन जदीक है। स्टार स्पोर्ट्स तमिल ने ट्वीट कर सीएसके के प्रशंसकों से पूछा कि वे ऑक्शन में फ्रेंचाइजी द्वारा किसे चुनते हुए देखना चाहेंगे।

उन्होंने तमिल में ट्वीट किया था जिसका हिंदी अनुवाद हमारे द्वारा लिखा जा रहा है,

ऑक्शन की तैयारी शुरू हो गई है। कई निराले सितारे इंतजार कर रहे हैं। आपकी चेन्नई आईपीएल टीम इलेवन में किसकी जगह है? कमेंट #DearViewers

स्टार स्पोर्ट्स तमिल ने ट्वीट के साथ इमेज भी लगाई, जिसमें सात रिक्त स्थान के साथ और चार खिलाड़ियों को उनके संभावित बल्लेबाजी क्रम में बनाए रखा गया है। उन्होंने रुतुराज गायकवाड़ को 1, मोइन अली को 3, एमएस धोनी को 7 और जडेजा को 8 पर रखा।

जडेजा ने इसी को लेकर मजेदर जवाब देते हुए लिखा,

नंबर 8 मेरे लिए बहुत जल्दी है! मुझे 11 पर रखो।
@StarSportsTamil @ChennaiIPL No 8 too early for me ! Put me @ 11🤣🤣

एक अन्य ट्वीट में, जडेजा ने स्टार स्पोर्ट्स तमिल और सीएसके के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट का अनुवाद करने के लिए कहा क्योंकि यह तमिल में लिखा गया था।

स्टार स्पोर्ट्स तमिल ट्विटर हैंडल ने जवाब दिया,

रॉकस्टार किसी भी पोजीशन में चमकेगा!

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में नजर नहीं आएंगे जडेजा

रविंद्र जडेजा चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद अब वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सफ़ेद गेंद की सीरीज में भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। बीसीसीआई ने हाल ही में बताया कि जडेजा अपनी रिकवरी के अंतिम चरण से गुजर रहे हैं।

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे और इतने ही मैच की टी20 सीरीज भी खेलनी है। सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी से वनडे सीरीज से होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment