Create
Notifications

मुझे समझ नहीं आता है कि इंग्लैंड ने मार्क वुड की बजाय क्रिस वोक्स का चयन क्यों किया, रिकी पोंटिंग का बयान

Australia v England - 1st Test: Day 3
Australia v England - 1st Test: Day 3
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने एडिलेड टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि इंग्लिश टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन का सही से चयन नहीं किया। पोंटिंग के मुताबिक क्रिस वोक्स की जगह मार्क वुड का चयन किया जाना चाहिए था क्योंकि उनके पास बेहतर वैरिएशन था।

इंग्लैंड ने एडिलेड डे-नाईट टेस्ट मैच के लिए पांच तेज गेंदबाजों का चयन किया है। एक भी स्पिनर को टीम में जगह नहीं मिली है। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की इस मुकाबले में वापसी हुई। वहीं क्रिस वोक्स भी अपनी जगह बरकरार रखने में कामयाब रहे। हालांकि मार्क वुड को बाहर कर दिया गया।

वहीं इंग्लैंड दूसरे मुकाबले में भी इस वक्त दबाव में है। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड पिंक बॉल टेस्ट मैच में पहले खेलते हुए 473 रन बना दिए और उसके जवाब में इंग्लिश टीम की शुरूआत काफी खराब हुई। हालांकि उसके बाद कप्तान जो रूट और डेविड मलान ने पारी को संभाला।

मार्क वुड के पास ज्यादा वैरिएशन था - रिकी पोंटिंग

पोंटिंग के मुताबिक इस टेस्ट मुकाबले में वोक्स की जगह मार्क वुड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए था। cricket.com.au से बातचीत में उन्होंने कहा "क्रिस वोक्स एक बार फिर से कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाए। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मार्क वुड के होने के बावजूद क्यों उन्हें एक बार फिर टीम में शामिल किया गया। इसके अलावा बेन स्टोक्स भी और बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। वो एक नॉर्मल तेज गेंदबाज की तरह बॉल को और ऊपर पिच कर सकते थे और इसमें वो माहिर हैं।"

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन ने कहा था कि इंग्लैंड ने काफी गलतियां इस एशेज सीरीज के दौरान की हैं। उन्होंने कहा है कि जितनी गलती इंग्लैंड ने इन दो मैचों के दौरान की है उतनी तो एक टीम पूरी सीरीज के दौरान नहीं करती है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...