Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने उठाया अहम कदम, कोरोना पीड़ितों की करेंगे बड़ी मदद 

ऋषभ पन्त ने ट्वीट करते हुए इस अहम कदम की जानकारी दी
ऋषभ पन्त ने ट्वीट करते हुए इस अहम कदम की जानकारी दी
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने भी कोरोना पीड़ितों (Covid-19) की मदद करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाये हैं। ऋषभ पन्त ने ट्वीट करते हुए इस अहम कदम की जानकारी सभी के साथ साझा की है। ऋषभ पन्त ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस तरह का माहौल देश में इस समय चल रहा है, उसको देख कर मुझे बहुत दुःख हो रहा है। जिन लोगों ने अपनों को खोया है, उन सभी परिवार वालों के लिए मैं दुआ करता हूँ। मैंने खेल से एक ही महत्वपूर्ण बात सीखी है कि एक टीम की तरह हमें एक लक्ष्य को लेकर साथ लड़ना चाहिए। पिछले एक साल से फ्रंटलाइन वर्कर्स, जो लगातार बिना थके देश की सेवा कर रहे हैं उनको मैं सैल्यूट करता हूँ।

ऋषभ पन्त ने डोनेशन और इस सन्दर्भ को लेकर आगे कहा कि मैं हेमकुन्ट फाउंडेशन को आर्थिक रूप से मदद कर रहा हूँ, जिससे वो कोरोना पीड़ितों को बेड समेत ऑक्सीजन सिलैंडर, कोरोना किट और बहुत कुछ ऐसा प्रदान करवा सकते हैं, जिससे जो लोग इन सभी समस्याओं से जूझ रहे है उनकी मदद हो सके। इसके साथ ही मैं ग्रामीण क्षेत्रों और छोटे शहरों को भी मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर से जुडी चीज़ों की सुविधा उपलब्ध करवाने में मदद करूँगा, क्योंकि इन इलाकों में मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर बेहद ही कमजोर है। मैं सभी से आग्रह करता हूँ कि कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए कुछ न कुछ जरुर दान करे, जिससे हम इस मुश्किल समय से जल्द से जल्द बाहर आयें।

ऋषभ पन्त ने अंत में लोगो को जागरूक करते हुए कहा कि देश में जितना हो सके कोरोना के बचाव को लेकर जागरूकता फैलाए और सरकार द्वारा चलाये गए वैक्सीन कार्यक्रम को लेकर भी लोगो तक अपनी बात पहुंचाए। अंत में आप सभी जरुर ध्यान रखे कि सुरक्षित रहें, सभी नियमों का पालन करे और जब भी संभव हो कोरोना से लड़ने के लिए टीकाकरण करवा ले। ऋषभ पन्त हाल ही में आईपीएल स्थगित होने के बाद घर लौटे हैं। उन्होंने कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला लिया है।


Edited by Rahul

Comments

comments icon4 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...