टीम इंडिया में वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं Rishabh Pant, सोशल मीडिया पर शेयर की नई वीडियो

ऋषभ पंत (Photo Courtesy: Rohit Mehta Twitter)
Photo Courtesy: Rishabh Pant Instagram

भारतीय टीम अभी एशिया कप (Asia Cup 2023) में अपना दमखम दिखा रही है। इस टूर्नामेंट में भारत का मुकाबला आज नेपाल से हो रहा है। वहीं इस टूर्नामेंट से इतर भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों टीम इंडिया में वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। पंत बेंगलुरु में जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं। हाल ही में उनके ट्रेनिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं ऋषभ पंत

दिसंबर 2022 में भयंकर कार हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत को कई सर्जरी से गुजरना पड़ा था। लेकिन उन्होंने कई सर्जरी के बाद भी हार नहीं मानी और वापसी के लिए जीतोड़ मेहनत की। पंत वापसी के लिए अभी बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में पसीना बहा रहे हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ऋषभ पंत जिम में रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। पंत का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो को देखकर यही उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द भारतीय टीम में धमाकेदार अंदाज में वापसी करें।

आपको बता दें कि पंत कि रिकवरी भले ही बहुत तेज है। हालांकि वह कब टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे अभी यह कहना काफी मुश्किल है। ऋषभ पंत के फैंस यह चाहते हैं कि वह भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा बने। पर पंत अभी टीम इंडिया में वापसी के लिए पूरी तरह से फिट हो गए हैं। यह कहना अभी मुश्किल है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पंत का चयन वर्ल्ड कप की टीम में होता है या नहीं। गौरतलब है कि पंत के लिए वापसी की राह आसान नहीं होगी। उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में वापसी करने के लिए ईशान किशन, केएल राहुल और संजू सैमसन जैसे स्टार खिलाड़ियों से मुकाबला करना होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now