ऋषभ पंत चोट के बाद पहली बार स्ट्रेचिंग करते आये नजर, सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो 

Neeraj
Snapshots: Rishabh Pant Instagram
Snapshots: Rishabh Pant Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। पिछले वर्ष दिसंबर में उनका एक्सीडेंट हुआ था। इसके बाद से वह रिहैब में हैं और फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर एनसीए में अपनी फिटनेस से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर और वीडियो करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने एक ओर वीडियो साझा किया जिसमें वो चोट के बाद पहली बार स्ट्रेचिंग करते नजर आ रहे हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज पंत ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें वो स्ट्रेचिंग करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके दाहिने पैर में पट्टी लगी हुई है। सबसे पहले वह झुकते हैं और फिर बिना किसी सहारे के चलते हुए दिखाई देते हैं।

स्ट्रेचिंग करके अच्छा महसूस कर रहा हूँ।

गौरतबल है कि पिछले साल दिसंबर में घर जाते समय पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उस समय वह कार में अकेले थे। हालांकि, उन्होंने हिम्मत कर खुद को कार से बाहर निकाला था और बाद में कार में आग लग गई थी। पंत बाल-बाल बच गए थे। इसके बाद उनके पैर की सर्जरी हुई और वह फिलहाल छड़ी के सहारे चलते हैं। इस बीच अच्छी खबर ये है कि पंत तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को मिली दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी

आईपीएल 2023 में नियमित कप्तान ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया था। चोटिल होने के बाद भी पंत गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मैच में अपनी टीम को स्टेडियम में चीयर करने पहुंचे थे और फैंस उन्हें मैदान पर देखकर काफी खुश नजर आये थे। इसके बाद बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले वह टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंचे थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now