ऋषभ पंत चोट के बाद पहली बार अपने पांव पर खड़े हुए, सोशल मीडिया पर पोस्ट की वीडियो

Photo Courtesy: Rishabh Pant (Instagram)
Photo Courtesy: Rishabh Pant (Instagram)

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के एक बहुत महत्वपूर्ण सदस्य है जिन्होंने अपने बल्ले से कई बार यादगार पारियां खेल कर देश को गौरवांवित किया। मगर एक भयानक सड़क हादसे का शिकार होने के कारण पंत कुछ महीनों से क्रिकेट से दूर चल रहें। इस हादसे के कारण वो आईपीएल (IPL 2023) में हिस्सा नहीं ले सकें है, मगर कई बार वे अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स (DC) को सपोर्ट करने स्टेडियम में देखे गए हैं। इस दौरान जब भी पंत लोगों के सामने आएं है तो उन्हें बैसाखी का सहारा लेके चलते देखा गया है, क्योंकि इस हादसे में उनको काफी चोटें आई थी और उनके एक पैर में फ्रेक्चर भी हो गया था।

पंत अपने स्वास्थ को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस को अवगत कराते रहते है। पंत ने हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे इस बैसाखी को फेंक कर अपने पांव पर चलते दिख रहें हैं। इस पोस्ट पर पंत ने कैप्शन लिखा है ‘हैप्पी नो मोर क्रच्एस डे ’ यानी खुश हूँ अब कोई सहारा नहीं। उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस और खिलाड़ियों ने कमेंट बाक्स में उन्हें खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दी हैं।

एनसीए में शुरु किया है पंत ने रिहैब

साल 2022 के दिसंबर के महीने में कार हादसे का शिकार हुए पंत, फिलहाल रिकवरी दौर में हैं और काफी तेजी से उभर रहें हैं। हाल ही में पंत ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब प्रोग्राम शुरू किया है ताकि वो जल्द से जल्द मैदान पर वापसी कर सकें।

बता दें कि ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड जाते हुए भीषण कार हादसे का शिकार हो गये थे। उनकी कार रुड़की के रास्ते में डिवाइडर से टकरा गई थी। इस बेहद भयानक हादसे में पंत के सिर, कमर, पीठ और पैर में काफी चोटें आई थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now