ऋषभ पंत के घर बजेगी शहनाई, विकेटकीपर बल्लेबाज ने सगाई की तस्वीरें की साझा 

Neeraj
Photo Courtesy: Rishabh Pant Instagram
Photo Courtesy: Rishabh Pant Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बहन साक्षी ने अपने बॉयफ्रेंड अंकित चौधरी से सगाई कर ली है। पंत ने सगाई की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज को हाल ही में दुबई में एमएस धोनी (MS Dhoni) के परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ देखा गया था, जहां सभी ने मिलकर नए साल का जश्न मनाया था, लेकिन पंत अब भारत लौट चुके हैं और वह बहन की सगाई में मौजूद थे।

बता दें कि साक्षी और अंकित करीब नौ सालों तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी करने का फैसला लिया है। ऋषभ ने सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,

बधाई हो बहन।

पंत की इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट करके उनकी बहन को बधाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'बधाई हो बहन।'

बहन की सगाई पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनकी माँ ने इस मौके पर बेज कलर की साड़ी पहनी हुई थी। अपने जीवन के खास दिन पर साक्षी गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आईं, जबकि उनके मंगेतर अंकित ने पीच कलर का कुर्ता पैजामा पहने हुए दिख रहे हैं। युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज की बहन ने भी अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें वो अंकित के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

क्रिकेट की बात करें, तो ऋषभ पंत पिछले लम्बे समय से एक्शन से दूर हैं। दिसंबर 2022 में उनका भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उन्हें कुछ गंभीर चोटें लगी थीं। घुटने की सर्जरी करवाने के बाद से पंत अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। आईपीएल 2024 के दौरान अब वो एक बार फिर से एक्शन में दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment