रोहित शर्मा से उनकी पत्‍नी ऋतिका सजदेह ने माफी मांगी

रोहित शर्मा और उनकी पत्‍नी ऋतिका
रोहित शर्मा और उनकी पत्‍नी ऋतिका

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा की पत्‍नी ऋतिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने दावा किया कि उन्‍हें कोई अपने पति से भी क्‍यूट मिल गया है।

भारतीय क्रिकेटर्स और उनके परिवार इस समय यूके में छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं। भारतीय टीम को साउथैम्‍प्‍टन में विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद बायो-बबल से तीन सप्‍ताह का ब्रेक मिला है। भारतीय टीम को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

बहरहाल, ऋतिका ने मंगलवार को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा और डॉग नजर आए। क्रिकेटर की पत्‍नी ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन दिया, 'माफ करना रोहित, सेट पर तुम अब क्‍यूट नहीं बचे।'

ऋतिका की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी
ऋतिका की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी

इस बीच रोहित शर्मा ने अपनी पत्‍नी ऋतिका सजदेह के साथ इंस्‍टाग्राम पर एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है। 34 साल के रोहित शर्मा इस फोटो में अपनी पत्‍नी के साथ काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं।

हाल ही में रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ फोटो शेयर करते हुए पोस्‍ट किया था। उन्‍होंने जो फोटो अपलोड किया था, उसमें अजिंक्‍य रहाणे की बेटी भी नजर आ रही थीं। रोहित ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा था, 'अगर आपको खुश रहना सीखना है, तो बच्‍चे आपको याद दिलाते हैं कैसे। इन क्‍यूटी के साथ खूब मजा आया।'

रोहित शर्मा के अलावा भारतीय टीम के अन्‍य सदस्‍यों इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और मयंक अग्रवाल ने भी झलकियां दिखाईं कि वह कैसे समय गुजार रहे हैं।

रोहित शर्मा बनेंटी20 कप्‍तान

भारतीय टीम को विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों शिकस्‍त मिली, जिसके बाद विराट कोहली की कप्‍तानी पर एक बार फिर सवाल खड़े होने लगे हैं। इंग्‍लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर का मानना है कि टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम की कप्‍तानी रोहित शर्मा को सौंप देनी चाहिए।

पनेसर ने कहा, 'मेरा मानना है कि टी20 की कप्‍तानी रोहित शर्मा को दे देनी चाहिए। उन्‍होंने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार काम किया है। आप जानते हैं कि विराट कोहली यहां दबाव में हैं क्‍योंकि अगर उनकी टीम ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में बेहतर प्रदर्शन नहीं किया और आईसीसी टी20 विश्‍व कप 2021 का खिताब नहीं जीता तो आप समझ सकते हैं कि क्‍या हो सकता है।'

रोहित शर्मा का आईपीएल में बतौर कप्‍तान रिकॉर्ड बेमिसाल है। वह लीग में सबसे ज्‍यादा (पांच) खिताब जीतने वाले कप्‍तान है। 2013 में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की पहली बार कमान संभाली थी। वहीं अंतरराष्‍ट्रीय करियर में रोहित शर्मा ने 10 वनडे में से भारत को 8 जीत दिलाई जबकि 19 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके कप्‍तान रहते भारत ने 15 जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Vivek Goel