Create
Notifications

IND vs SL मैच देख रहें हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किये फोटो

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
Rahul
SENIOR ANALYST

भारत (Team India) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच चल रहे वनडे सीरीज के दूसरे मैच में जोरदार मुकाबला देखने को मिला है। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जो सही भी साबित हुआ। श्रीलंका ने भारत के सामने 276 रनों का लक्ष्य रखा। भारत और श्रीलंका के इस मुकाबले पर इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रखी हुई है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड किया, जिसमें कई खिलाड़ी इस मैच को बड़ी गंभीरता से देखते हुए नजर आ रहें हैं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का फोटो पोस्ट किया, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma), उमेश यादव (Umesh Yadav), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal), अक्षर पटेल (Axar Patel), हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) भारत और श्रीलंका के बीच चल रहा दूसरा मुकाबला देख रहें हैं। बीसीसीआई ने फोटो में कैप्शन देते हुए लिखा कि सभी श्रीलंका बनाम भारत बीच मैच को देख रहें हैं। अभ्यास मैच में भी भारतीय टीम ने काउंटी सेलेक्ट XI के खिलाफ पहले दिन अच्छी बल्लेबाजी की है। के एल राहुल ने शतक जड़ा है, तो रविन्द्र जडेजा ने भी 50 से ज्यादा रनों का योगदान टीम के लिए दिया है।

टीम इंडिया के आज दो मुकाबले

टीम इंडिया आज दो क्रिकेट मुकाबले खेलने उतरी। एक तरफ इंग्लैंड में मौजूद विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम काउंटी सेलेक्ट XI के खिलाफ अपना पहला अभ्यास मैच खेल रही है, तो दूसरी तरफ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नेतृत्व में भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला।

काउंटी सेलेक्ट XI के लिए खेल रहे हैं दो भारतीय खिलाड़ी

भारत के दो युवा खिलाड़ी काउंटी सेलेक्ट XI की तरफ से मैदान पर टीम इंडिया के विरुद्ध खेल रहें हैं, जिसमें तेज गेंदबाज अवेश खान (Avesh Khan) और ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का नाम है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल के सामने युवा तेज गेंदबाज अवेश खान काउंटी XI की तरफ से गेंदबाजी करते हुए नजर आयें।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now