Create

रोहित शर्मा ने उड़ाया DRONE, कोच ने किया मजा किरकिरा

Photo- Mumbai Indians Twitter
Photo- Mumbai Indians Twitter
Rahul

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक और किरदार अपने दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल (IPL 2021) के दौरान हुए अभ्यास सत्र में ड्रोन उड़ाते हुए दिखे, जिसका वीडियो मुंबई ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है। इस वीडियो में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ियों के दिलचस्प वीडियो रिकॉर्ड किये। रोहित शर्मा से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का भी एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वो भी ड्रोन उड़ाते हुए नजर आये थे।

रोहित शर्मा ने जब मुंबई के सभी खिलाड़ियों को कैप्चर करने का मन बनाया, तो इशान किशन (Ishan Kishan) उनके पास आये और उन्होंने कहा कि भैया (रोहित शर्मा) क्या वीडियो आएगा यदि कोई ड्रोन की तरफ गेंद को मारे तो, जिसपर रोहित ने कहा कि अबे कैमरे पर गेंद लगने का डर होगा मुझे। उसके बाद रोहित शर्मा ड्रोन को दूसरी दिशा में लेकर गए, जहाँ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ड्रोन को घूर कर देखा, जिसपर रोहित ने इशान से कहा देख वो कौन देख रहा है और अबे (सूर्यकुमार) डरा मत इसको। दोनों खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की इस अजीबोगरीब हरकत पर खूब हँसे।

अंत में रोहित शर्मा ने ड्रोन को मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) की तरफ लेकर गए और इशान किशन से कहा कि बोंडी के सिर के ऊपर लेकर जाऊं इसको लेकिन अगर शेन बॉन्ड ने सामने से गेंद को ड्रोन में मार दिया तो यह टूट जायेगा। कुछ सेकंड बाद ही शेन बॉन्ड ने गेंद को ड्रोन की तरफ फेंका और वह नीचे गिर गया, जिसपर रोहित शर्मा ने निराश होते हुए कहा कि अरे यार क्या मस्त मजा आ रहा था। शेन बॉन्ड ने रोहित शर्मा का मजा ख़राब कर दिया।

टीम इंडिया के साथ साउथैम्पटन पहुँचे रोहित शर्मा

हाल ही में टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर पहुंची और भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी होटल की बालकनी में खड़े होकर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और जानकारी देते हुए लिखा कि हम साउथैम्पटन में हैं।


Edited by Rahul

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...