'2024 में हम अपनी...'- अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले कूल अंदाज में दिखे रोहित शर्मा, देखें तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram

दक्षिण अफ्रीका दौरे के खत्म होने के बाद अब टीम इंडिया (Team India) अपने घर में अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी, जिसका आगाज 11 जनवरी से मोहाली में खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। रविवार, 7 जनवरी को बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड की घोषणा की, जिसमें कुल 16 सदस्यों को चुना गया है। इस बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की भी टी20 टीम में वापसी हुई है, जिन्होंने 2022 के बाद से टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है।

रोहित शर्मा टीम की कमान भी संभालेंगे, जिससे फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस बीच सीरीज की शुरुआत से पहले हिटमैन थोड़े चिल मोड में नजर आये, जिसकी एक झलक फैंस को उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट में देखने को मिली। सोमवार को दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें ब्लैक टी शर्ट, ब्लू कैप और येल्लो कलर का चश्मा लगाकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

2024 में हम अपनी खुद की रिजनेस पर ध्यान देते हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ अब तक दो टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 75 की औसत से 75 रन बनाये हैं और 74 उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

रोहित शर्मा के टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में आंकड़ें

रोहित शर्मा की गिनती टी20 फॉर्मेट के खतरनाक बल्लेबाजों में होती है, जो हमेशा गेंदबाजों पर हावी रहते हैं। हिटमैन ने अपने करियर में 148 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 31.32 की औसत से 3853 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से चार शतक निकले हैं।

अफगानी टीम के खिलाफ फैंस को रोहित से काफी उम्मीदें होंगी। उनका हालिया फॉर्म भी अच्छा रहा है। हालाँकि, देखने वाली बात होगी कि यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल दोनों में से कौन उनके साथ पारी की शुरुआत करेगा।

Quick Links

Edited by Rahul