Create

"रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते समय कप्तानी के बारे में भूल जाना चाहिए"- दिग्गज ओपनर ने दी अहम सलाह 

मुंबई इंडियंस के अच्छे प्रदर्शन के लिए रोहित शर्मा की फॉर्म काफी अहम है
मुंबई इंडियंस के अच्छे प्रदर्शन के लिए रोहित शर्मा की फॉर्म काफी अहम है
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) से होगा। मैच से पहले पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है और उनके मुताबिक पांच बार की आईपीएल विजेता टीम को अगर जीत हासिल करनी है तो फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन बेहद जरूरी है।

मौजूदा सीजन में मुंबई की टीम अपने शुरूआती चार मुकाबले हार चुकी है और टीम को अभी भी जीत की तलाश है। वहीं रोहित शर्मा का बल्ला भी खामोश ही रहा है। रोहित ने चार मैचों में 20 की साधारण औसत से 80 रन बनाये हैं, जिसमें एक 41 रन की पारी भी शामिल है।

मुंबई इंडियंस को अतिरिक्त रन बनाने होंगे - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज पर बात करते हुए सहवाग ने कहा कि मुंबई इंडियंस को भी चेन्नई सुपर किंग्स की तरह ही स्कोर बोर्ड पर अतिरिक्त रन लगाने होंगे। सीएसके ने आरसीबी के खिलाफ 216 रनों का बड़ा स्कोर बनाया था। उन्होंने कहा,

चेन्नई की तरह, मुंबई को भी टॉस हारने पर अपने गेंदबाजों के लिए बोर्ड पर अतिरिक्त रन लगाने की आवश्यकता होगी। उन्हें वे रन बनाने की आवश्यकता होगी क्योंकि वे सिर्फ 160-170 ही बना पाए है जो कि मौजूदा गेंदबाजी के साथ पर्याप्त नहीं है। बुमराह भी अकेले सब कुछ नहीं कर सकते।

वीरेंदर सहवाग ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर भी चिंता जताई है। सहवाग ने कहा कि रोहित को कप्तानी की जिम्मेदारी को अपनी बल्लेबाजी पर असर नहीं करने देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा,

रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करने के लिए बाहर निकलते समय यह भूलना होगा कि वह एक कप्तान हैं। वह रोहित शर्मा हैं, 'द हिटमैन'।

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाने वाला मुकाबला आज शाम पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जायेगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...