हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाये जाने के बाद बॉयकॉट पर उतरे रोहित शर्मा के प्रशंसक, जलाई MI की जर्सी

प्रशंसक ने मुंबई इंडियंस की जलाई जर्सी
प्रशंसकों ने मुंबई इंडियंस की जर्सी जलाई

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वे सीजन के लिए सभी टीमें अपने अंदर फेरबदल की शुरुआत कर चुकी हैं। आईपीएल के आगामी सीजन के लिए पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने टीम की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में सौंप दी है।

आईपीएल में रोहित शर्मा को एक सफल कप्तान के तौर पर देखा जाता है। मुंबई इंडियंस का हिटमैन के हाथों से कप्तानी लिए जाने के फैसले से रोहित शर्मा के प्रशंसक काफी हैरान हैं। आईपीएल के पिछले तीन सीजन मुंबई इंडियंस के लिए निराशाजनक रहा है और अब हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया गया है।

हालांकि मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों को हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया जाना पसंद नहीं आया है। जिस पर कई प्रशंसकों ने अपनी निराशा व्यक्त की है। एक प्रशंसक ने तो अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए एमआई की जर्सी ही जला दी।

आईपीएल के सभी सीजन में सबसे सफल कप्तानों की सूची में सबसे ऊपर एमएस धोनी का नाम आता है और उनके बाद दूसरे सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा हैं। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटन्स को अपने पहले सत्र में आईपीएल की ट्रॉफी दिलाई थी। हार्दिक के नेतृत्व में आईपीएल 2023 के फाइनल में भी गुजरात टाइटंस ने जगह बनाई लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से हार गई।

महेला जयवर्धने ने की रोहित शर्मा की कप्तानी की सराहना

रोहित शर्मा को मुंबई टीम के कप्तान से हटाए जाने पर महेला जयवर्धने ने रोहित के पक्ष में एक बड़ा बयान देते हुए कहा

हम रोहित शर्मा के नेतृत्व के लिए उनका आभार व्यक्त करते हैं। 2013 से मुंबई टीम के कप्तान के रूप में उनका कार्यकाल असाधारण से कम नहीं है। उनके नेतृत्व में न केवल टीम को सफलता मिली बल्कि रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे बेहतरीन कप्तानों में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

Quick Links

Edited by Rahul