रोहित शर्मा ने 'अनोखे कैप्शन' से पत्नी रितिका सजदेह को जन्मदिन की दी बधाई, साझा की अनदेखी तस्वीरें

Neeraj
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram

भारतीय टेस्ट टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर करते हुए अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को जन्मदिन की बधाई दी। बता दें कि रितिका 21 दिसंबर, गुरुवार को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज रोहित इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं और 26 दिसंबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की तैयारी में जुटे हुए हैं। उनके साथ रितिका और बेटी समायरा भी वहां मौजूद हैं।

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल हारने के बाद से रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में रेस्ट दिया गया था और प्रोटियाज टीम के खिलाफ सीमित ओवरों के सीरीज में भी हिटमैन को नहीं चुना गया था। रोहित अब पूरी से तरोताजा होकर टेस्ट सीरीज से एक बार फिर एक्शन में नजर आएंगे।

गुरुवार को 36 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने रितिका के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की। पोस्ट के कैप्शन में रोहित ने लिखा,

जश्न मनाने का बस एक और बहाना। जन्मदिन मुबारक हो रित्स।

रोहित शर्मा ने कप्तान के रूप में मुंबई इंडियंस का निर्माण किया- इरफान पठान

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की सफलता का श्रेय रोहित शर्मा को दिया और उनकी नेतृत्व क्षमता की सराहना की। स्टार स्पोर्ट्स पर इस संदर्भ में बात करते हुए उन्होंने कहा,

सबसे पहले एमआई में रोहित शर्मा का कद सीएसके में एमएस धोनी जितना बड़ा है। उन्होंने एक कप्तान के रूप में अपने खून और पसीने से इस टीम को बनाया है। उन्होंने बहुत योगदान दिया है। वह एक उत्कृष्ट कप्तान हैं। मैं उन्हें गेंदबाज़ों का कप्तान मानता हूं जिन्होंने इस टीम को कई वर्षों तक आगे बढ़ाया है। पिछले साल उनके पास जो टीम थी, कितने लोगों को विश्वास होगा कि वे उस टीम के साथ क्वालिफाई कर सकते थे और उन्होंने कप्तान के तौर पर टीम को क्वालीफाई करवाया था।

Quick Links

Edited by Rahul