'लॉर्ड ठाकुर' को मजेदार अंदाज में रोहित शर्मा की पत्नी ने दी जन्मदिन की बधाई, साझा की प्यारी तस्वीरें 

Neeraj
रितिका सजदेह ने शार्दुल ठाकुर को दी जन्मदिन की बधाई
रितिका सजदेह ने शार्दुल ठाकुर को दी जन्मदिन की बधाई

भारतीय टीम (Team India) के दाएं हाथ के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस और साथी खिलाड़ी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस लिस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने लॉर्ड ठाकुर को विश करने के सोशल मीडिया पर उनकी कुछ चुंनिंदा तस्वीरें शेयर की।

बता दें कि शार्दुल वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा हैं। पूरी टीम अपने चौथे मैच के लिए पुणे में हैं। 32 वर्षीय गेंदबाज का रोहित शर्मा के परिवार से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों खिलाड़ी मुंबई से हैं और करियर के शुरुआती दिनों में रोहित-शार्दुल एक ही घरेलू टीम से खेल चुके हैं। शार्दुल के जन्मदिन पर रितिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

आपकी विचित्रता वर्षों के साथ बढ़ती ही जाए।
रितिका सजदेह की इंस्टा स्टोरी के स्क्रीनशॉट
रितिका सजदेह की इंस्टा स्टोरी के स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि टूर्नामेंट में शार्दुल दो मैच खेल चुके हैं। अफगानिस्तान के विरुद्ध उन्होंने 6 ओवरों में 31 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 2 ओवरों में 12 रन दिए थे। हालाँकि, फैंस और टीम को उनसे इससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

वर्ल्ड कप के चौथे मैच टीम इंडिया का बांग्लादेश से होगा सामना

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम का वर्ल्ड कप में अभी तक प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम ने अब तक खेले तीनों मैचों में जीत दर्ज की है और अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्ज़ा जमाये हुए हैं। टूर्नामेंट में टीम इंडिया अपने अगले मैच में अब बांग्लादेश को चुनौती देगी। यह मुकाबला 19 अक्टूबर को पुणे में खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें वहां पहुंच चुकी हैं। भारतीय खिलाड़ी अब जल्द अपने आगम मैच के लिए तैयारी शुरू करेंगे और उनकी कोशिश टूर्नामेंट में जीत की लय को बरकरार रखने की रहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now