स्पीड ने रोनाल्डो को दिखाई विराट कोहली की तस्वीर, स्टार फुटबॉलर के रिएक्शन का वीडियो हुआ वायरल 

Neeraj
Photo Courtesy: Speed Hq Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Speed Hq Twitter Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती विश्व के सबसे फेमस एथलीटों में होती है, जिनके दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं। पूर्व भारतीय कप्तान कोहली दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बाद इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। उनके फॉलोवर्स की संख्या 265 मिलियन से भी ऊपर है।

क्रिकेट के मैदान पर कोहली की उपलब्धियों ने उन्हें दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी लेब्रोन जेम्स और फुटबॉलर नेमार जूनियर, डेविड बेकहम जैसे खिलाड़ियों की तुलना में सोशल मीडिया पर और भी अधिक लोकप्रिय बना दिया है। हाल ही में ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डो नाज़ारियो ने भी कोहली को तब पहचाना जब फेमस यूट्यूबर स्पीड ने उन्हें उनकी तस्वीर दिखाई। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि डेरेन वाटकिंस जिन्हें उनके फैंस स्पीड के नाम से जानते हैं, उन्होंने हाल ही में ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डो नाज़ारियो से मुलाकात की और उनसे पूछा कि क्या वो विराट कोहली को जानते हैं? इसके जवाब में ब्रजालियन फुटबॉलर ने कहा, 'नहीं और पूछा क्या वो खिलाड़ी हैं?' फिर स्पीड ने कहा, 'हां, एक क्रिकेटर हैं।' रोनाल्डो ने कहा, 'क्रिकेट यहाँ ज्यादा फेमस नहीं है।' इसके बाद स्पीड ने कहा, 'अरे, वो बाबर आज़म से भी बेहतर हैं।' हालाँकि, इसके बावजूद रोनाल्डो भारतीय लेजेंड को नहीं पहचान पाए।

इसके बाद स्पीड ने अपने मोबाइल में उन्हें विराट कोहली की तस्वीर दिखाई और फिर पूछा, 'आपने इस आदमी को कभी नहीं देखा?' तस्वीर देखते ही दो बार फीफा वर्ल्ड कप विजेता ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, 'हां, देखा है।' इस दौरान कोहली के फैन स्पीड का उत्साह देखने लायक था।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि 35 वर्षीय बल्लेबाज अब अफगानिस्तान के खिलाफ तीनों मैचों की सीरीज के दौरान एक्शन में दिखेगा। हालाँकि, वो मोहाली में होने वाला पहला मैच निजी कारणों से नहीं खेलेंगे, लेकिन वो बाकी दोनों मैचों में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment