'क्या तुम सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हो?'- गौतम गंभीर की सोशल मीडिया पोस्ट देखकर एस श्रीसंत का फूटा गुस्सा, देखें वायरल पोस्ट 

Neeraj
Photo Courtesy: LLC 2023 Instagram Snapshots
Photo Courtesy: LLC 2023 Instagram Snapshots

लेजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 (LLC 2023) का एलिमिनेटर मुकाबला 6 दिसंबर को इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया था। इस मुकाबले के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और गुजरात के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत (S Sreesanth) के बीच मैदान पर गहमगहमी देखने को मिली थी। मैच के बाद 40 वर्षीय गेंदबाज ने गंभीर पर कुछ आरोप लगाए थे और बताया था कि किस वजह से दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। हालाँकि, इस पर गंभीर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन उनका सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जरूर सामने आया था।

गुरुवार को पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो खिलखिला कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

जब पूरी दुनिया का ध्यान अटेंशन पर है तो आप मुस्कुराए।

श्रीसंत को भी पता है कि गंभीर का यह पोस्ट उन्हीं के लिए है। पूर्व भारतीय गेंदबाज ने उनकी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा,

आपने एक खिलाड़ी और एक भाई की सीमाओं को पार कर लिया है। साथ में आप लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। फिर भी आप हर क्रिकेटर से उलझते रहते हैं। तुम्हारी दिक्कत किया है? मैंने बस मुस्कुराकर देखा और आपने मुझे फिक्सर करार दे दिया? क्या आप सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं? आपको इस तरह से बोलने और कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है। आपने अंपायरों को अपशब्द भी कहे, फिर भी मुस्कुराने की बात करते हैं? आप एक अहंकारी और पूरी तरह से वर्गहीन व्यक्ति हैं, जिसमें आपका समर्थन करने वालों के लिए किसी भी प्रकार का सम्मान नहीं है।
कल तक मैं हमेशा आपके और आपके परिवार के प्रति सम्मान रखता था। हालाँकि, आपने अपमानजनक शब्द "फिक्सर" का इस्तेमाल सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि सात या आठ बार किया। यहां तक कि आपने लगातार मुझे उकसाने की कोशिश करते हुए अंपायरों और मेरे प्रति एफ-शब्द का इस्तेमाल भी किया। जिस किसी ने भी यह अनुभव किया है कि मैंने क्या सहा है वह तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा। आप जानते हैं कि आपने जो कहा और किया वह गलत था। मुझे यकीन है कि ईश्वर भी तुम्हें माफ नहीं करेगा। मैच के बाद तुम मैदान में आये ही नहीं। चलो भगवान सब देख रहा है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment