रवि शास्त्री लौटेंगे अपने पुराने अंदाज़ में, अहम सीरीज के लिए मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

Rahul
स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने भी रवि शास्त्री को लेकर एक प्रोमो रिलीज़ किया है
स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने भी रवि शास्त्री को लेकर एक प्रोमो रिलीज़ किया है

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) अब अपने पुराने अंदाज़ में लौट सकते हैं। तक़रीबन 7 साल से टीम इंडिया के साथ जुड़ने के बाद रवि शास्त्री एक बार फिर कमेंट्री पैनल में लौट रहें हैं। ख़बरों के मुताबिक रवि शास्त्री आगामी दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज में कमेंट्री करते हुए दिखाई दे सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने भी रवि शास्त्री को लेकर एक प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें क्रिकेट फैन्स को इशारा मिला है कि रवि शास्त्री कमेंट्री पैनल में लौट रहें हैं।

स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो जारी किया, जिसमें रवि शास्त्री किचन में खड़े होकर कुछ स्वादिष्ट चख रहें हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'कुछ तो पक रहा है.. बताइए रवि शास्त्री किसलिए इधर आये हैं और जानकारी के लिए बने रहिये।' इसके अलावा रवि शास्त्री के इस प्रोमो में लिखा गया कि, 'देखिये कौन एक नए अवतार के लिए आया है।' जाहिर सी बात है, हाल ही में खत्म हुए टी20 विश्व कप के बाद से रवि शास्त्री ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था और वह अब अपने पुराने किरदार में फिर से वापस लौटने को बेताब है।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। टेस्ट और वनडे सीरीज में तीन-तीन मुकाबले खेले जायेंगे। रवि शास्त्री का कमेंट्री बॉक्स में लौटना क्रिकेट फैन्स के लिए बड़ी खबर हैं। दिग्गज कोच होने से पहले रवि शास्त्री विश्व भर में अपनी कमेंट्री के लिए मशहूर थे। उन्होंने कई ऐतिहासिक मौकों पर कमेंट्री की हुई है, जिसमें भारत द्वारा टी20 विश्व कप 2007 की विजय, युवराज सिंह द्वारा लगाये गए छह छक्के, एमएस धोनी द्वारा लगाया गया वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप विनिंग छक्का शामिल है। पिछले कई सालों से वह टीम इंडिया के कोच बने रहे लेकिन कमेंट्री बॉक्स में उनकी कमी भारतीय फैन्स को जरुर खलती रही थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment