SA vs IND : वनडे सीरीज के बाद अर्शदीप सिंह के माता-पिता उनकी 'POTM' और POTS' ट्रॉफियों के साथ आए नजर 

Neeraj
Photo Courtesy: Arshdeep Singh Instagram
Photo Courtesy: Arshdeep Singh Instagram

हाल ही में भारत ने दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के विरुद्ध खेली गई वनडे सीरीज को 2-1 जीता था, जिसमें तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की अहम भूमिका रही थी। भारत के इस दौरे का आगाज तीन मैचों की टी20 सीरीज से हुआ था, जिसमें अर्शदीप सिंह दो मैचों में 11.00 की इकॉनमी रेट से सिर्फ एक विकेट हासिल किया था। हालाँकि, वनडे सीरीज में उन्होंने अपनी लय प्राप्त कर ली थी।

24 वर्षीय गेंदबाज ने वनडे सीरीज के शुरुआती मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया और पहली बार पांच विकेट हासिल किए थे। सीरीज में उन्होंने कुल 10 विकेट झटके थे और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में अर्शदीप सिंह के माता-पिता वनडे सीरीज में उनको मिली प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज की ट्रॉफियों को पकड़े पोज देते नजर आये। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

बेबे-बापू।

"वह हमेशा शांत रहते हैं"- वनडे सीरीज के बाद अर्शदीप सिंह ने केएल राहुल की कप्तानी की सराहना की

अर्शदीप सिंह ने भारत के कार्यवाहक वनडे कप्तान केएल राहुल की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ने टीम का नेतृत्व करते हुए शानदार संयम दिखाया।

बीसीसीआई द्वारा साझा किये वीडियो में अर्शदीप सिंह ने कहा था,

मैंने पंजाब किंग्स में केएल राहुल की कप्तानी में भी खेला है। वह हमेशा शांत रहते हैं। जब शुरुआत में कोई साझेदारी होती थी, तो वह किसी भी रणनीतिक बदलाव में जल्दबाजी नहीं करते थे। उन्होंने हमें चीजों को सरल रखने के लिए कहा था। मुख्य बात यह है कि हमने बातचीत में चीजों को सरल बनाए रखने के बारे में बात की, भले ही वे साझेदारी बनाते हों या हम शुरुआती विकेट चटकाते हों। हमने खेल का आनंद लेने के बारे में बात की। यह एक युवा टीम है और हमने खेल का आनंद लिया।

Quick Links

Edited by Rahul