Create

एबी डीविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज की तारीफ करते हुए दी बड़ी प्रतिक्रिया

कीगन पीटरसन ने इस सीरीज का अपना दूसरा अर्द्धशतक पूरा कर लिया है
कीगन पीटरसन ने इस सीरीज का अपना दूसरा अर्द्धशतक पूरा कर लिया है
reaction-emoji
Rahul

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के युवा बल्लेबाज कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) ने भारत (Team India) के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज (SA vs IND) में काफी उम्दा बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। जोहान्सबर्ग में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद कैपटाउन में भी उनका बल्ला जमकर चल रहा है। कीगन पीटरसन ने पहली पारी में बेहतरीन अर्धशतक जमा दिया है। उनकी इस दमदार बल्लेबाजी को देखकर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) अपने आप को ट्वीट करने से रोक नहीं पाए।

एबी डीविलियर्स ने कीगन पीटरसन की बल्लेबाजी को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि, 'कीगन पीटरसन खेल सकते हैं। दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजी लाइन अप में से एक के खिलाफ मैंने जो उनकी चपलता, कौशल और तकनीक देखी है, उससे मैं बहुत उत्साहित हूं।' दरअसल, टीम इंडिया की गेंदबाजी मौजूदा समय में विश्व की सबसे मजबूत गेंदबाजी लाइन अप में से एक है और उनका सामना कीगन पीटरसन ने बड़ी बखूबी के साथ किया है। इसलिए एबी डीविलियर्स ने उनकी बल्लेबाजी से प्रभावित होकर यह बड़ी बात कही है।

The long and the short is Keegan Petersen CAN play! I’m very excited with the composure, skill and technique I’ve seen against one of the best attacks in the world.

आपको बता दें कि कीगन पीटरसन ने इस सीरीज में अपना दूसरा अर्द्धशतक पूरा कर लिया है और इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के लिए दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा रन भी बनायें हैं। उनसे आगे कप्तान डीन एल्गर मौजूद हैं।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच चल रहा है बराबरी का मुकाबला

टेस्ट सीरीज के अंतिम निर्णायक मुकाबले में दोनों टीमों के बीच दूसरे दिन भी कड़ा मुकाबला जारी है। चायकाल तक दक्षिण अफ्रीका ने 176 रनों पर 7 विकेट गंवा दिए हैं। टीम इंडिया के 223 रनों से मेजबान टीम अभी भी 48 रन दूर है। एक छोर पर कीगन पीटरसन 69 रन बनाकर डटे हुए हैं जबकि दूसरी तरफ मार्को जानसेन 7 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह का शिकार बने। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने तीन व मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने दो-दो विकेट अपने नाम किये।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...