SA vs IND: रिंकू सिंह का वनडे खेलने का सपना हुआ सच, दिग्गज खिलाड़ी से मिली डेब्यू कैप

(Photo Courtesy: BCCI Twitter)
(Photo Courtesy: BCCI Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला केबेरहा के सैंट जॉर्जस पार्क में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मेजबान अफ्रीकी टीम ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का मौका दिया है। यह मुकाबला भारत के युवा स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) के लिए काफी खास है। क्योंकि रिंकू सिंह इस मैच में अपना वनडे डेब्यू करने उतरे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से रिंकू सिंह के वनडे डेब्यू की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रिंकू सिंह को उनके वनडे डेब्यू कैप भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने दी। रिंकू सिंह वनडे कैप को पाकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपने वनडे कैप के साथ खुद भी पोज दिया। बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया पोस्ट फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। रिंकू सिंह के वनडे डेब्यू को लेकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने रिंकू सिंह को बीसीसीआई के ट्वीट पर कमेंट्स करके बधाई भी दी है। अब रिंकू सिंह अपने पहले मुकाबले में बल्ले से अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे। फैंस भी यही चाहते हैं कि यह बल्लेबाज कमाल की बल्लेबाजी करे।

आपको बता दें कि इससे पहले रिंकू सिंह भारतीय टीम के लिए टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू कर चुके हैं। उनका बल्ला अब तक टी20 इंटरनेशनल में जमकर चला है। वह टी20 फॉर्मेट में बतौर फिनिशर बल्लेबाजी करने आते हैं। वनडे सीरीज के पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में भी रिंकू सिंह का बल्ला जमकर चला था। उन्होंने इस सीरीज के दूसरे मुकाबले शानदार 68 रनों की पारी खेली थी। रिंकू ने अब तक अपने करियर में 12 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 262 रन निकले हैं। रिंकू सिंह अब अपने इसी फॉर्म को वनडे में भी जारी रखना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment