SA vs IND : टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय बल्लेबाज ने उठाया अफ्रीकन सफारी का लुत्फ, सामने आई तस्वीरें और वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Shubman Gill Instagram
Photo Courtesy: Shubman Gill Instagram

मौजूदा समय में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के दौरे पर है, जिसकी शुरुआत 10 दिसंबर से हुई थी। टी20 और वनडे सीरीज के बाद अब दक्षिण अफ्रीका दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत को चुनौती देगी। इस सीरीज का पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) अफ्रीकन सफारी का मजा उठाते नजर आये।

24 वर्षीय शुभमन गिल ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इन तस्वीरों में गिल अफ्रीकन सफारी के रोमांच को एन्जॉय करते दिखाई दिए और वो काफी खुश नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने हेलीकॉप्टर में सवार होकर ऊपर से जंगली जीवों को करीब से देखा। वहीं, आखिर में उन्होंने वहां के स्थानीय लोगों के साथ बॉर्न-फायर का भी मजा उठाया।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

सफारी डंप।

बता दें कि शुभमन गिल प्रोटियाज टीम के विरुद्ध हुई टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा रहे थे। हालाँकि, सीरीज में उनका बल्ला पूरी तरह से शांत रहा था। वहीं, वनडे सीरीज में उन्हें आराम दिया गया था। अब गिल टेस्ट सीरीज में एक बार फिर से एक्शन में दिखेंगे। सीरीज से पहले प्रिटोरिया में खेले गए इंट्रा-स्क्वाड मुकाबले में गिल अच्छी लय में नजर आये थे और शतकीय पारी भी खेली थी।

शुभमन गिल के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। वो पहली प्रोटियाज धरती पर टेस्ट सीरीज खेलने उतरेंगे। टेस्ट फॉर्मेट में गिल का रिकॉर्ड अभी कुछ खास नहीं रहा है। अगर भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को मात देनी है, तो उसमें गिल की भूमिका काफी अहम रहेगी।

वहीं, उनके जोड़ीदार रोहित शर्मा के लिए भी ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण रहेगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट फॉर्मेट में उनका औसत 20 से भी कम का है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment