सचिन ने पारंपरिक अंदाज में मनाया 50वां जन्मदिन, अर्जुन तेंदुलकर के लिए लिखी खास बात

Photo courtesy: Sachin Tendulkar Twitter
Photo courtesy: Sachin Tendulkar Twitter

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हाल ही में अपने जीवन के 50 साल पूरे किए। इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से बधाईयां मिलीं और फैंस ने जमकर उनपर अपना प्यार लुटाया। इसी बीच सचिन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना यह खास दिन कैसे सेलिब्रेट किया। उनके द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

दरअसल, सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वो अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर और उनकी बेटी सारा तेंदुलकर दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो गांव में प्रकृति का आनंद लेते हुए और पारंपरिक तरीके से खाना बनाते हुए दिखाई दिए।

सचिन ने इस तस्वीर के कैप्शन में बताया कि वो अपने परिवार के साथ 50वां बर्थडे इस तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी याद किया जो इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने लिखा -

आप हर रोज अर्धशतक नहीं मारते हैं लेकिन जब आप ऐसे करते हैं तो आपको उनके साथ सेलिब्रेट करना चाहिए जो सबसे अधिक मायने रखते हैं। हाल में ही मैने अपना 50वां जन्मदिन अपनी टीम अपने परिवार के साथ एक शांत गांव में मनाया।

इस मौके पर उन्होंने अपने बेटे अर्जुन को याद करते हुए लिखा कि हम उसे इस मौके पर मिस कर रहे हैं। बता दें, अर्जुन तेंदुलकर पिछले 2 सीजन से मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। इस साल उन्हें अपना डेब्यू करने का मौका मिला।

अभी तक इस आईपीएल में खेले अपने 4 मैच में अर्जुन ने तीन विकेट हासिल किए जिसमें उनका औसर 30.67 का रहा। हालांकि इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया। 3 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुंबई इंडियंस के मैच में भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now