Create

'शाहिद अफरीदी ने चोटिल होने का बहाना किया होगा', पाकिस्तानी खिलाड़ी का विवादस्पद बयान

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के महान खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने आगामी होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के बचे मैचों से अपना नाम वापस ले लिया। उन्होंने बैक इंजरी का हवाला देते हुए इस बड़े टूर्नामेंट में जाने से इंकार कर दिया। शाहिद अफरीदी के साथी खिलाड़ी रहे सलमान बट्ट (Salman Butt) ने उनकी चोट पर संदेह करते हुए बड़ा बयान दिया है। सलमान बट्ट के अनुसार शायद उन्होंने अपने व्यस्त जीवन को बरक़रार रखने के लिए चोट के हवाले से पाकिस्तान सुपर लीग में न खेलना उचित समझा है। सलमान बट्ट के अनुसार शाहिद अफरीदी ने यह फैसला जान-बुझकर लिया होगा।

सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर शाहिद अफरीदी की चोट पर संदेह जताते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि उनकी पीठ में अभ्यास करते हुए चोट लगी है, हो सकता है वह अपने व्यस्त जीवन की वजह से हिस्सा न लेना चाह रहे हो। शायद आप यह भी नहीं जानते कि उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए अबू धाबी जाने की इच्छा है या नहीं। खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में शामिल होने से पहले 8-10 दिन तक क्वारंटाइन रहना होगा और वो कहीं भी नहीं जा सकते। शाहिद अफरीदी ने हमेशा स्टारडम को एन्जॉय किया है और अभी भी वो स्टार खिलाड़ी है लेकिन उन्होंने इस प्रकार से कभी क्रिकेट नहीं खेला। कभी-कभी लोग एक रूम में रहने के लिए कतराते है।

हाल ही में शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि आगामी पीएसएल मुकाबलों के लिए वो उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट की तैयारियों के दौरान अभ्यास करते समय मेरी पीठ में दर्द उठा और डॉक्टर से सलाह लेने के बाद मैं अपनी टीम मुल्तान सुल्तांस के लिए नहीं खेल सकता। मैं दुखी हूँ क्योंकि इतना अभ्यास करने के बाद भी मैं अब चोट के कारण नहीं खेल पाऊंगा। शाहिद अफरीदी के चोटिल होने पर सलमान बट्ट का यह बयान किस हद तक सही है, यह तो अफरीदी ही जानते होंगे लेकिन इन बयानों से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सलमान बट्ट अपने साथी खिलाड़ियों को लेकर विवादस्पद बयान देते हुए नजर आते है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment